DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक चालक और क्लीनर की संदेहास्पद मौत

ट्रक में खाद लाद कर ले जा रहे इसके चालक और क्लीनर के शव बिधनू के संभुआ रेलवे फाटक के पास संदेहास्पद हालत में पड़े मिले। इनमें से एक की गर्दन कटी हुई थी जबकि दूसरे का चेहरा कुचला हुआ था।

कुछ लोग इसे हत्या बता रहे हैं, वहीं पुलिस का कहना है कि यह सड़क दुर्घटना भी हो सकती है लेकिन असलियत का पता पोस्टमार्टम से ही चलेगा। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कल शाम ट्रांसपोर्टर मोहम्मद यूसुफ का चालक कल्लू (40) और क्लीनर प्रमोद (36) मालगोदाम से खाद लेकर घाटमपुर के पडरीलालपुर गांव की सरकारी समिति जा रहे थे। देर रात तक जब ये लोग घाटमपुर नहीं पहुंचे तो ट्रांसपोर्टर ने इनका पता लगाने की कोशिश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई।

उन्होंने बताया कि देर रात पुलिस को जानकारी मिली कि बिधनू के संभुआ रेलवे फाटक के पास एक ट्रक खड़ा है जिसके बाहर दो शव पड़े हैं। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो चालक का गला कटा हुआ मिला जबकि क्लीनर का चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था।

पुलिस को ऐसी आशंका है कि संभवत: कोई दूसरा ट्रक इन्हें टक्कर मार कर भाग गया हो, लेकिन ट्रांसपोर्ट कंपनी के लोगों का कहना है कि जिस तरह से गर्दन कटी हुई है और दूसरे का चेहरा कुचला हुआ है, उससे लगता है कि यह हत्या का मामला है। हत्यारे ट्रक लूटना चाहते थे, इसलिये हत्या की गई लेकिन बाद में किन्हीं कारणों से वह ट्रक नहीं लूट सके जो सड़क किनारे सही सलामत खड़ा पाया गया। पुलिस ने कहा कि दोनों शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिए गए हैं तथा मामले की जांच की जा रही है। हत्या या दुर्घटना के बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो पाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक चालक और क्लीनर की संदेहास्पद मौत