फोटो गैलरी

Hindi Newsपड़ोसी की शिकायत पर फिजा गिरफ्तार, जमानत मिली

पड़ोसी की शिकायत पर फिजा गिरफ्तार, जमानत मिली

पंजाब पुलिस ने रविवार को हरियाणा के पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्र मोहन की पूर्व पत्नी फिजा मोहम्मद उर्फ अनुराधा बाली को एक पड़ोसी की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया। बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया...

पड़ोसी की शिकायत पर फिजा गिरफ्तार, जमानत मिली
एजेंसीMon, 18 Oct 2010 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब पुलिस ने रविवार को हरियाणा के पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्र मोहन की पूर्व पत्नी फिजा मोहम्मद उर्फ अनुराधा बाली को एक पड़ोसी की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया। बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।

फिजा का एक पड़ोसी पिछले छह महीने से पुलिस को शिकायत कर रहा था कि वह उनके खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करती हैं, उनके घर के सामने कचरा डाल देती हैं और उन्होंने उनकी कार पर पथराव किया है।

उधर, हरियाणा की सहायक महाधिवक्ता रह चुकीं फिजा का दावा है कि पड़ोसी घर के निकट कैमरा लगाकर उन पर नजर रखने की कोशिश करता है। फिजा पिछले तीन साल में कई विवादों में उलझ चुकी हैं।

चंद्र मोहन और फिजा नवंबर 2008 में गायब हो गए थे और 40 दिन बाद शादीशुदा जोड़े के रूप में सामने आए थे। दोनों ने इस्लाम कबूल करके नाम बदल लिए थे। चंद्र मोहन को बिना बताए अनुपस्थित रहने के कारण पद से हटा दिया गया था।

चंद्र मोहन हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के बड़े बेटे हैं। चंद्र मोहन ने जनवरी वर्ष 2009 में फिजा का घर छोड़ दिया था और उन्हें फोन पर तलाक दे दिया था। दोनों की शादी 40 दिन ही चली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें