अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस में कभी नहीं जाउंगा: मनप्रीत

अकाली दल और इसके शीर्ष नेतृत्व पर डरे होने का आरोप लगाते हुए सूबे की अकाली भाजपा सरकार से बर्खास्त वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने रविवार को कहा कि वह कांग्रेस में कभी नहीं जाएंगे। रामलीला समारोह में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेने आए पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने रविवार को कहा कि मैं कांग्रेस में कभी नहीं जाउंगा। कांग्रेस पार्टी मेरा विकल्प नहीं हो सकती है।

उन्होंने कहा कि मैं अकाली हूं और हमेशा अकाली ही रहूंगा। अलग पार्टी बनाने पर उन्होंने कहा कि समय का इंतजार करिए और देखिए आगे क्या क्या होता है। पूर्व वित्त मंत्री ने आरोप लगाया कि उनके विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में रैली के दौरान उनके समर्थकों को आने से रोका गया। उन लोगों को धमकी दी गई। इसके साथ ही यह भी कहा गया कि अगर वह रैली में जाते हैं तो उने खिलाफ मामला दर्ज कर दिया जाएगा।

मनप्रीत ने कहा कि गुरूदासपुर जिले के एक गुरूद्वारे में मुझे जाने से रोका गया जहां एक जनसभा को संबोधित करना था। उसमें ताला जड़ दिया गया। गुरूद्वारे में ताला लगाना सिख मर्यादा के खिलाफ है इसके खिलाफ अकाल तख्त कार्रवाई कर सकता है। इस मामले में अकाल तख्त जाने से अकाली दल से निलंबित मनप्रीत ने इनकार कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस में कभी नहीं जाउंगा: मनप्रीत