अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'बिहार चुनाव में जनता का रुझान राजग के पक्ष में'

झारखंड के मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि बिहार विधानसभा के चुनाव में जनता का रुझान एक बार फिर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन राजग के पक्ष में है। मुंडा ने रविवार को कांके रोड स्थित अपने सरकारी निवास में पूजा अर्चना और गृह प्रवेश के बाद कहा कि असत्य पर सत्य की जीत का पावन पर्व विजयादशमी के असवर पर वह बेहतर शासन झारखंड में देने का वादा जनता से करते हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों बिहार विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें बिहार जाने का मौका मिला और जनता का जो रुझान उन्होंने देखा उससे यहीं लगता है कि वहां की जनता एक बार फिर विकासोन्मुख राजग सरकार को अपना समर्थन देगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार की जनता ने राजग सरकार के पांच वर्ष के कार्यकलाप को देखा और इस दौरान बिहार आगे बढ़ा है इसलिए जनता ने एक बार फिर इसी सरकार को वापस लाने का मन बनाया बनाई है।

उन्होंने कहा कि झारखंड की विधि व्यवस्था बेहतर हो राज्य का सर्वांगीण विकास हो पानी, बिजली और सड़क अच्छी हो तथा गरीबों की समस्याओं का समाधान हो इसके लिए वह कार्य करेंगे।

उल्लेखनीय है कि मधु कोड़ा के मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद से कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री का सरकारी आवास बीरान पड़ा था और लंबे समय के बाद आज एक बार फिर इस आवास में चहल पहल लौटी और मुख्यमंत्री निवास गुलजार हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'बिहार चुनाव में जनता का रुझान राजग के पक्ष में'