अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कराची में हिंसा, मरने वालों की संख्या 15 हुई

कराची में हिंसा, मरने वालों की संख्या 15 हुई

पाकिस्तान में सिंध प्रांत की राजधानी कराची में असेम्बली की एक सीट के लिए होने वाले उपचुनाव से एक दिन पहले हुई विभिन्न हिंसक घटनाओं में कम से कम 15 लोग मारे गए और 40 से अधिक लोग घायल हो गए।

स्थानीय समाचार चैनल 'जियो न्यूज' के मुताबिक हिंसा पर उतारू लोगों ने विभिन्न इलाकों में जबरन दुकानों को बंद करा दिया। पीएस-4 क्षेत्र में एक अज्ञात हमलावार द्वारा एक व्यक्ति को घायल कर दिए जाने के बाद हिंसा शुरू हुई। विधानसभा सीट के लिए रविवार को चुनाव होना है।

एक अन्य हिंसक घटना कट्टी पहरी इलाके में हुई जहां अज्ञात बंदूकधारियों ने एक यात्री बस पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें एक व्यक्ति मारा गया है दो घायल हो गए। गार्डेन इलाके में हुई घटना में चार लोग मारे गए। इसी प्रकार कई अन्य इलाकों में भी हिंसक घटनाएं हुई जिसमें कई लोगों की मौत हुई है।

उल्लेखनीय है कि एमक्यूएम के रजा हैदर की हत्या के यह सीट खाली हुई है। इसी वर्ष जुलाई में उनकी हत्या कर दी गई थी। एमक्यूएम ने आरोप लगाया है कि हैदर की हत्या के पीछे एएनपी का ही हाथ है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ओरंगी कस्बे से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और संवेदनशील इलाकों में हिंसा को रोकने के लिए पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कराची में हिंसा, मरने वालों की संख्या 15 हुई