अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीआईपी के साथ-साथ सरस्वती शिशु मंदिर में भी डांडिया डांस

गायिका शिवानी कश्यप और इंडियन आइडियल थ्री की प्रतिभागी अंकिता मिश्र ने डांडिया रास करने आए युवा जोड़ों को खृब झूमाया। शिवानी ने जहां पंजाबी, हिंदी और गुजराती गीतों का समां बांधा वहीं अंकिता ने भी अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेर कर डांडिया का मजा लेने आए युगलों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। शहर के दो अलग-अलग स्थानों पर हुए डांडिया डांस में युवा खूब थिरके।


जीआईपी मॉल में आयोजित डांडिया उत्सव का आज दूसरा दिन था। इस अवसर पर गायिका शिवानी ने अपनी आवाज के जादू पर युवाओं को थिरकने पर मजबूर कर दिया। उन्हें इस अवसर पर गरबा गीत पेश करके समां बांध दिया। इसके बाद हिंदी, पंजाबी और गुजराती रिमिक्स गीतों की श्रंखला पेश करके युवाओं को खूब झूमाया।
डांडिया उत्सव में डांडिया प्रेमियों ने जम कर मौजमस्ती की। लाउड म्यूजिक और चमचमाती रोशनी के बीच रंग- बिरंगे परिधानों में सजे युवाओं के चेहरे इस मौके पर खिले नजर आए।  ऐसा लग रहा था जैसे मस्ती का सैलाब ही उमड़ पड़ा हो। डांडिया उत्सव में शामिल होने वाले युवाकों ने परंपरा को ध्यान में रखते हुए पूरी तरह से गुजराती रंग में रंगे नजर आए। डांडिया उत्सव में युवा इतने मशरूफ थे कि उनके चेहरे पर थकान की शिकन तक नहीं नजर आई। वे डांडिया की मस्ती में ऐसे डूबे मानों थकान को मीलों पीछे छोड़ दिया हो। डांडिया उत्सव के अंतिम दिन 17 अक्टूबर को गायक शंकर साहनी अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे। मॉल में आयोजित फूड फेस्टिवल में लोगों ने देश विदेश के व्यंजनों का भी जम कर लुत्फ उठाया।
अंकिता के गीतों पर झूमे शहरवासी.
सरस्वती शिशु मंदिर सेक्टर- 12 में भारत विकास परिषद की ओर से डांडिया उत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जहां इंडियन आइडल थ्री में शामिल अंकिता मिश्र की आवाज का जादू सिर चढ़ कर बोला। अंकिता ने डांडिया की शुरूआत गुजराती गीतों से की। फिर जैसे-जैसे महफिल परवान चढ़ी अंकिता ने मुन्नी बदनाम हुई.. से लेकर बोल तारारारा..जैसे मस्ती भरे गीतों से सबको थिरकने पर मजबूर कर दिया। वहीं बाल परिषद् के बच्चों ने अपनी नृत्य प्रस्तुति दे कर लोगों का समां बांध दिया। इस मौके पर सभी युवा, बुजुर्ग और बच्चों सभी डांडिया की धुन में ऐसे रमें कि शाम हसीन हो गया। वहीं अंकिता के गाए गीतों ने शाम में खूब तड़का लगाया। डांडिया उत्सव में बुहत बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जीआईपी के साथ-साथ सरस्वती शिशु मंदिर में भी डांडिया डांस