अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राष्ट्रमंडल खेलों की जांच के लिए तैयार हूं: कलमाड़ी

राष्ट्रमंडल खेलों की जांच के लिए तैयार हूं: कलमाड़ी

राष्ट्रमंडल खेलों की आयोजन समिति के अध्यक्ष सुरेश कलमाड़ी ने शनिवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री की नियुक्त की गई उच्च स्तरीय समिति को सभी तरह का समर्थन देने के लिए तैयार हैं, जो इस टूर्नामेंट से संबंधित भ्रष्टाचार आरोपों की जांच के लिये गठित की गई है।

भ्रष्टाचार के आरोपों और महंगे ट्रेनिंग उपकरणों के लिए अपने प्रिय लोगों से करार करने की आलोचनाएं झेल रहे कलमाड़ी ने सरकार की इस संबंध में की जानी वाली जांच का स्वागत किया और उम्मीद जताई कि इस रिपोर्ट में सभी पहलुओं पर गौर किया जायेगा।

कलमाड़ी ने आयोजन समिति की विज्ञप्ति में कहा कि प्रधानमंत्री जी ने राष्ट्रमंडल खेलों से संबंधित सभी मामलों की जांच के लिए समिति नियुक्त की है। हम इसका स्वागत करते हैं और उम्मीद जताते हैं कि यह व्यापक होगी, जिसमें सभी पहलूओं की जांच की जाएगी। आयोजन समिति इस पैनल को हर तरह का सहयोग देकर खुशी महसूस करेगी।
     
समिति की अगुवाई पूर्व महालेखा परीक्षक वीके शुंगलु करेंगे और तीन महीने के भीतर अपनी रिपोर्ट प्रधानमंत्री को सौंपेगे। यह विज्ञप्ति तब आई है जब कैग ने राष्ट्रमंडल खेलों संबंधित विभिन्न परियोजनाओं का आकलन करने की शुरूआत की जिसके तहत अधिकारी सभी स्टेडियमों का दौरा करेंगे और सारे रिकार्ड चेक करेंगे।

कलमाड़ी ने आयोजन समिति की मदद के लिए दिल्ली के लोगों का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि हम सभी का धन्यवाद देना चाहेंगे, विशेषकर दिल्ली के लोगों का। हम इस बात से खुश हैं कि एथलीटों ओर अधिकारियों ने उनके लिए किए गए इंतजामों की प्रशंसा की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राष्ट्रमंडल खेलों की जांच के लिए तैयार हूं: कलमाड़ी