अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केन्द्र का बिहार के साथ सौतेला व्यवहार नीतीश

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार बिहार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। कुमार ने आज समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर एवं उजियारपुर में जनता दल (यूनाइटेड) जदयू प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को बिहार के विकास की कोई चिंता नहीं है।

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता कांग्रेस एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) गठबंधन की सरकार को देख चुकी है और यह उसने राज्य की जनता को जातपात का नारा देकर सिर्फ मूर्ख बनाया है। उन्होंने कहा कि बिहार की धरती उर्वरा है और इस भूमि में प्रदेश और देश की आवश्यकता केअनुरूप खाद्यान्न उत्पादन करने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि बिहार में कृषि विकास के लिए उनकी सरकार कृषि रोड़ाप तैयार कर किसान एवं कृषि का तीव्र गति से विकास किया है। मुख्यमंत्री ने बिहार को 2015 तक विकसित प्रदेश बनाने का दावा करते हुए कहा कि भाजपा एवं जदयू सरकार बनने पर प्रदेश में कृषि आधारित उद्योगों को बढावा दिया जाएगा। उन्होंने कांग्रेस पार्टी का लालू प्रसाद के साथ अंदरूनी सांठगांठ होने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी लोजपाराजद का ही साथ देगी। जदयू नेता ने बिहार की जनता से विकसित प्रदेश बनाने का अपील करते हुए विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को पूर्ण बहुमत देने की अपील की।
 
सभा को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, सांसद महेश्वर हजारी, पूर्व मंत्री एवं उजियारपुर से पार्टी प्रत्याशी राम लखन महतो सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केन्द्र का बिहार के साथ सौतेला व्यवहार नीतीश