DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बट्ट को फिक्सिंग आरोपों में पाक साफ निकलने का भरोसा

बट्ट को फिक्सिंग आरोपों में पाक साफ निकलने का भरोसा

पाकिस्तान के निलंबित टेस्ट कप्तान और सलामी बल्लेबाज़ सलमान बट्ट ने भरोसा जताया है कि स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में वह पाक साफ निकलेंगे। बट्ट ने शनिवार को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में मीडिया कर्मियों से कहा कि वह अपनी अपील पर आईसीसी की दोहा में 30 और 31 अक्टूबर को होने वाली सुनवाई का इंतजार कर रहे हैं।
    
ब्रिटेन के टेबलायड न्यूज़ ऑफ द वर्ल्ड के स्टिंग ऑपरेशन में बट्ट, मोहम्मद आमेर और मोहम्मद आसिफ के स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने का दावा किया गया था जिसके बाद आईसीसी ने सितंबर के पहले हफ्ते में इन तीनों को निलंबित कर दिया था। इन तीनों ने अपने निलंबन के खिलाफ अपील की है और आईसीसी ने सुनवाई का कार्यक्रम माइकल बीलोफ क्यूसी की निगरानी में तय किया है।
    
पाकिस्तान की ओर से 33 टेस्ट और 78 एकदिवसीय मैच खेलने वाले 26 वर्षीय बट्ट ने कहा कि इन आरोपों ने उन्हें और उनके परिवार को परेशान किया है। उन्होंने कहा कि लेकिन मैं संघर्ष के लिए तैयार हूं और मुझे सुनवाई में सकारात्मक नतीजा मिलने की उम्मीद है।

बट्ट ने कहा कि जब यह हुआ तब सब कुछ ठीक चल रहा था और यह काफी परेशान करने वाला और निराशाजनक है। लेकिन यह मेरे लिए बड़ा सबक भी है। उन्होंने कहा कि इसने मुझे सिखाया कि अपने आसपास मौजूद लोगों से कैसे निपटना है और अपने चारों तरफ मौजूद लोगों से कैसे सचेत रहना है। इसने मुझे सिखाया कि कैसे दोस्तों और दुश्मनों के बीच अंतर करना है। बट्ट ने इसके साथ ही अगले महीने संयुक्त अरब अमीरात में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने का मौका मिलने की संभावना से इंकार नहीं किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बट्ट को फिक्सिंग आरोपों में पाक साफ निकलने का भरोसा