DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फायरिंग व पथराव में चार लोग घायल

पंचायत चुनाव की रंजिश में इस थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में शुक्रवार की सुबह हुई फायरिंग, मारपीट व पत्थरबाजी में किशोरी समेत चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने दोनों पक्षों से तीन दजर्न से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया। प्रधान पद की एक प्रत्याशी के घर से भारी मात्र में खोखे, लाठी, भाला, तलवार आदि बरामद हुआ। गांव में पुलिस तैनात है। गुरुवार को भी गांव में गोली चलने से तीन लोग घायल हुए थे।
सलेमपुर गांव के कैमुद्दीन उर्फ केडी की मां नसीरन व मुन्ना गुप्त की पत्नी मीरा देवी प्रधान पद की प्रत्याशी हैं। चुनावी प्रतिद्वन्द्विता में दोनों में तगड़ी गोलबंदी थी। गुरुवार को मतदान के दौरान गोलीबारी में मुन्ना गुप्त के चचेरे भाई सहित तीन लोग घायल हो गये थे। शुक्रवार की सुबह गांव के बैजनाथ राय का पौत्र राहुल घर के बाहर बैठा था तो वहां कुछ लोग आये और कहासुनी के बाद लाठी-डंडे से मारपीट व ईंट-पत्थर चलाने के साथ कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। इस घटना में बैजनाथ (62), उनके पुत्र विजयशंकर राय (32), पौत्र राहुल राय (18) व पौत्री निरुपमा राय (15) घायल हो गये। चारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिलते ही एएसपी व सीओ के नेतृत्व में पहुंची फोर्स ने गांव में छापेमारी कर तीन दजर्न लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस प्रत्याशी नसीरन के घर से खोखे, व बड़ी संख्या में लाठी-डंडा, भाला आदि बरामद किया। कैमुद्दीन के घर की महिलाओं का आरोप है कि पुलिस ने घर के सामान के अलावा दुपहिया वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस संबंध में एसओ ने बताया कि 20 लोग हिरासत में लिये गये हैं और प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

प्रधान समेत दो पर लोगों पर हमला

बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में गुरुवार की शाम बूथ से लौट रहे ग्राम प्रधान अवधेश यादव (45) को आधा दजर्न विराधियों ने लाठी-डंडे व धारदार हथियार से मार कर घायल कर दिया। उधर दोकटी थाना क्षेत्र के सूर्यभानपुर गांव में चुनावी रंजिश में शुक्रवार की सुबह मनोज कुमार तिवारी (40) को कुछ लोगों ने दूसरे को वोट देने का आरोप लगाते हुए लाठी-डंडे से मार कर घायल कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फायरिंग व पथराव में चार लोग घायल