DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुकानदार ने ग्राहकों को पीटा, चलाई गोली

दशहरा की खरीदारी के लिए शुक्रवार को भीड़ उमड़ी थी। इसी बीच मुख्य बाजार के पंचमुहान क्षेत्र में सिटी स्टाइल कपड़ा दुकान के संचालक राजेश गुप्ता, भाई रवि गुप्ता, विकास वर्मा, श्रवण आदि ने तीन ग्राहकों चंद्रशेखर, कमल नयन और अभिजीत की जमकर पिटाई कर दी।

दोपहर में हुई इस घटना के दौरान दुकानदार ने दोनाली बंदूक से ग्राहक पर तीन फायरिंग की। हालांकि संयोग से गोली किसी को नहीं लगी। चंदशेखर और कमल नगर पर्षद के सेनेटरी इंस्पेक्टर कृष्ण मुरारी शर्मा के पुत्र हैं। दशहरा बाद चंद्रशेखर हैदराबाद में इंजीनियर की नौकरी ज्वाइन करने जानेवाला है।

एफआईआर के अनुसार चंद्रशेखर ने उक्त दुकान से एक शर्ट खरीदी थी। परंतु साइज सही नहीं थी और चंद्रशेखर उसे वापस करने दुकान जा पहुंचा। इसी बात पर विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ने पर चंद्रशेखर, कमल और अभिजीत दुकान से निकलकर सड़क पर आ गये,जहां तीनों को घेरकर दुकानदार राजेश और अन्य ने बंदूक के बट से पिटाई की और गोली चलाई।

घटना के बाद बाजार में अफरा-तफरी मच गई। थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही लाइसेंसी बंदूक जब्त कर ली गयी है। तीनों ग्राहकों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले को लेकर कई दुकानदार और पर्षदकर्मी थाना पहुंचे, जिन्हें समझाकर वापस भेजा गया। एसपी अनूप टी मैथ्यू ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना स्थल से पुलिस को एक खोखा मिला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुकानदार ने ग्राहकों को पीटा, चलाई गोली