अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्योहारों को लेकर शहर की सुरक्षा चाक चौबंद

दूर्गापूजा व दशहरा जैसे प्रमुख त्यौहारों के लिए पुलिस ने सुरक्षा चाक चौबंद कर दी है। शहर में जगह-जगह पुलिसकर्मी तैनात किये गए हैं। जो वाहनों की जांच पड़ताल समेत निगरानी कर रहे हैं। नाकों से गुजरने वालों पर खास नजर रखी जा रही है। पुलिस कमियश्नर ने बैठक कर अपने मातहतों त्योहरों के दौरान विशेष सतर्कता बरने को कहा है। साथ ही विभिन्न शॉपिंग मॉल्स, व्यस्त बाजारों व भीड़भाड़ वाले सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है।
गौरतलब है कि अगले चार दिनों तक त्योहारी सीजन होगा। दूर्गापूजा आयोजन स्थलों से लेकर मंदिर, बाजार व रामलीला केंद्रों पर लोगों की भारी भीड़ जुटेगी। इस दौरान कहीं कोई अनहोनी न हो। इसको लेकर पुलिस कोई भी ढिलाई नहीं बरतना चाहती। पुलिस कमिश्नर पी.के.अग्रवाल ने जीनों जोन के डीसीपी व एसीपी के साथ बैठकें कर उन्हें अपने इलाकों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने को कहा है। शहर के लगभग सभी मंदिरों व अन्य आयोजन स्थलों,  दुर्गा पूजा पंडालों व रामलीला स्थलों का जायजा लेकर सुरक्षा के कड़े सतर्कता के आदेश दिए हैं।
-------------
सादी वर्दी में तैनात रहेगी पुलिस
सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस विभाग ने शहर के मंदिरों, दुर्गापूजा स्थलों, रामलीला केंद्रों व भीड़भाड़वाली मार्केटों में सादी वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात करने की योजना तैयार की है। शनिवार से इन्हें तैनात कर दिया जाएगा। यह व्यवस्था इस लिए की जा रही है। ताकि भीड़ में शामिल होने वाले बदमाशों को असानी से धरा जा सके।
-----------
महिला पीसीआर तैनात
- बजारों में महिलाओं की भारी भीड़ को देखते हुए शहर के प्रमुख एन नंबर, पांच नंबर व बल्लभगढ़ की बजारों में महिला पीसीआर तैनात की गई है। जो पूरे इलाके में गस्त करते दिखाई दे रही है। शुक्रवार को एक-दो चौक पर खड़ी देखी गई। यह इसलिए ताकि जरुरत पड़ने पर महिलाएं बिना हिचक अपनी शिकायत महिला पुलिस से कर सकें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:त्योहारों को लेकर शहर की सुरक्षा चाक चौबंद