अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा के सेंटरस्टेज मॉल में हुआ फिल्म का प्रमोशन इवेंट

नागिन की फूंफकार, विदेशी तकनीक और स्पेशल इफेक्ट्स, 21सदीं की नागिन की हिस्स.. से सांप भी डरते हैं। भारतीय नाग-नागिन वाली पौराणिक कथाओं और विदेशी फिल्म मेकिंग के हुनर का समावेश है इसमें, फिल्म में थोड़े हिंसक दृश्यों के कारण सेंसर बोर्ड ने जरूर इसे ‘ए’ सार्टिफिकेट दिया है। पूरी फिल्म में नागिन बनीं मल्लिका अपने जोड़े की मौत का बदला लेती नजर आती हैं। जी हां, हम बात कर रहे है मदमस्त अदाकारा मल्लिका शहरावत की आने वाली फिल्म ‘हिस्स’ की। शुक्रवार को वो फिल्म ‘हिस्स’ के प्रमोशन इवेंट के लिए सेक्टर-18 स्थित सेंटरस्टेज मॉल (सीएसएम) के वेब सिनेमा में पहुंची थीं। साथ में थे फिल्म के प्रोड्यूसर गोविंद मेनन और एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर वीलियम कीनन। इस मौके पर पत्रकारों से रूबरू हुई मल्लिका। फिल्म से जुड़े सवालों पर मल्लिका ने बिंदास होकर जवाब दिए।
सवाल : क्या है हिस्स ?
जवाब : नागिन की फूंफकार। जो अच्छों-अच्छों को दहशत में डाल देती है।
सवाल : फिल्म में अपनी फूंफकार से आप सभी को डरा रही है। क्या आपको खुद सांपों से डर नहीं लगता।
जवाब : मुस्कुराते हुए, सांप मुझ से डरते हैं। मेरे अंदर जहर भरा है। पानी मांगते हैं मेरे सामने सभी।
सवाल : पुरानी बॉलीवुड की नागिन फिल्मों से क्या है इसमें अलग?
जवाब : 21वीं सदीं की नागिन है इसमें। इसमें विदेशी तड़का लगाया है। स्पेशल इफेक्ट्स और विदेशी तकनीक का जबर्दस्त प्रयोग है। इसमें पहले बार कैमरे के सामने लाइव नागिन को बनते दिखाया है।
सवाल : पहले की गई फिल्मों से हटकर अब आप ‘किस’ से ‘हिस्स’ ?
जवाब : हा..हा..हा.. अभी तक की गई फिल्मों में सबसे बेस्ट किसर है ये सांप। केरल में शूटिंग करते समय उसे किस करने का मजा ही और था।
सवाल : फिल्म में आपके न्यूड सीन को लेकर आपके भाई ने आपत्ति जताते हुए शूटिंग के बीच में बाधा पहुंचाई थी ?
जवाब : बिंदास अंदाज में, हां ये सच है। लेकिन मैं भाई की नहीं सुनती। फिल्म की डिमांड के हिसाब से मैने सारे न्यूड सीन दिए। ये मेरी अभी तक की सबसे बोल्ड और हॉट फिल्म है।
सवाल : क्या थी फिल्म से पहले और फिल्म को करते समय चुनौतियां ?
जवाब : मुस्कुराते हुए, फिजिकली टॉर्चर था मेरे साथ। नागिन जैसा दिखने लिए खास मेकअप किया जाता था। कास्ट्यूम छह से सात घंटे तक शरीर से चिपका रहता था। ऐसी हालत थी कि इतने समय तक टॉयलट भी नहीं जा पाती थी। नागिन की लंबी पूंछ होने के कारण टीम को मुङो शूटिंग एरिया में उठाकर ले जाना पड़ता था। काफी टफ था ये सब। फिल्म करने से पहले अच्छा रिजल्ट देने के लिए सभी पुरानी बॉलीवुड फिल्मों को गहराई से देखा था। 
सवाल : फिल्म करते समय कोई दिल में आया कोई एहसास या कोई कमी ?
जवाब : हां, फिल्म करते समय लगा कि विदेशी हमारी पौराणिक कथाओं में बहुत रुचि रखते हैं। विदेश में लंबे समय तक शूटिंग होने के चलते देश को बहुत मिस किया।
सवाल : कौन-कौन सी फिल्मों के प्रोजेक्ट पर कर ही है काम।
जवाब : मु्स्कुराते हुए टाल गई मल्लिका। फिलहाल तो ‘हिस्स’ के ही प्रमोशन पर पूरा जोर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नोएडा के सेंटरस्टेज मॉल में हुआ फिल्म का प्रमोशन इवेंट