DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'मनप्रीत के साथ कम से कम बारह विधायक'

पंजाब में अकाली दल भारतीय जनता पार्टी साझा सरकार से बर्खास्त वित्त मंत्री मनप्रीत बादल के समर्थक एक विधायक ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी के तकरीबन दस से बारह विधायक पूर्व वित्त मंत्री के साथ हैं और कभी भी उनके इशारे पर पार्टी छोड़ कर जाने को तैयार हैं।

जालंधर छावनी के विधायक जगबीर बराड़ ने बताया कि इस समय मनप्रीत को अकाली दल के दस से बारह विधायकों का समर्थन प्राप्त है। मनप्रीत पार्टी में बेहद लोकप्रिय नेता हैं और उनके एक इशारे पर सभी पार्टी छोड़ कर उनके साथ जा सकते हैं।

बराड़ ने यह भी कहा कि सरकार में सहयोगी भारतीय जनता पार्टी के विधायक भी मनप्रीत का पक्ष ले सकते हैं। सहयोगी दल के कई ऐसे विधायक हैं जो मनप्रीत को बेहद चाहते हैं।

दूसरी ओर पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि मनप्रीत को पार्टी से निकाले जाने की स्थिति में एक नई पार्टी का गठन किया जाएगा और कांग्रेस सहित किसी दूसरी पार्टी में शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं है।

मनप्रीत बादल के ममेरे भाई बराड़ ने कहा कि पूरे पंजाब की जनता और खास तौर से युवा वर्ग मनप्रीत के साथ है। एक सवाल के उत्तर में उन्होंने कहा कि समय आने पर पत्ते खोले जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'मनप्रीत के साथ कम से कम बारह विधायक'