अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजन से कई सबक मिले हैं: कृष्णा

राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजन से कई सबक मिले हैं: कृष्णा

विदेश मंत्री एसएम कृष्णा ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजन से कई सबक मिले हैं और विश्वास जताया कि सरकार भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराएगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि खेलों की सफलता ने भव्य आयोजन करने की भारत की क्षमता के बारे में उठाए गए सवालों का जवाब दे दिया है।
  
उन्होंने कहा कि यह विदेश मंत्रालय से संबंधित मामला नहीं है़ लेकिन स्वाभाविक रूप से खेलों की सफलता की कहानी से यह भी जुड़ा है। कहानी का दूसरा हिस्सा यह है कि हमने सबक सीखे हैं।
   
कृष्णा ने कहा कि जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं, मुझे लगता है कि सरकार उस पर कार्रवाई करेगी। यह सरकार के काम-काज का हिस्सा है। खेलों के आयोजन में भ्रष्टाचार, कुप्रबंधन और विलंब आदि के आरोपों पर सरकार पहले ही कह चुकी है कि खेलों के समापन के बाद इनकी जांच कराई जाएगी।
   
विदेश मंत्री ने कहा कि इस बात पर काफी संदेह व्यक्त किए जा रहे थे कि क्या भारत इतने भव्य पैमाने के खेलों का आयोजन कर पाएगा। उन्होंने कहा कि इन संदेहों का सटीक जवाब दिया जा चुका है। खेल अत्याधिक सफल रह़े, मैंने पहले भी कहा था कि भारत जबर्दस्त क्षमता है और हमने इसका नजमरा भी कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजन से कई सबक मिले हैं: कृष्णा