अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बादल परिवार का संकट, सूबे के लिए खतरनाक: भट्टल

पंजाब में मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के परिवार में बेटे सुखबीर तथा भतीजे मनप्रीत के आपसी झगड़े को पंजाब की जनता के लिए खतरनाक करार देते हुए सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि राज्य सरकार को विधानसभा में बहुमत साबित करना चाहिए।

पंजाब की पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्टल ने शुक्रवार को कहा कि पंजाब में बादल परिवार का संकट राज्य की जनता के लिए खतरनाक होता जा रहा है। यह सूबे की जनता का सवाल है। इसलिए मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को विधानसभा में अपना बहुमत सिद्ध करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अगर यह केवल बादल के परिवार की बात होती तो कोई बात नहीं थी। भाईयों की आपसी लड़ाई में पंजाब की जनता का हित प्रभावित हो रहा है जो यहां के लोगों के लिए खतरनाक है। विधानसभा में विपक्ष की नेता ने कहा कि सरकार दिनोंदिन बहुमत खो रही है और नैतिकता के आधार पर उन्हें स्वयं सदन में विश्वास मत लाना चाहिए। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो कांग्रेस पार्टी राज्यपाल से मांग करती है कि वह सरकार को बहुमत सिद्ध करने के लिए कहे।

कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी पूरे घटनाक्रम पर पैनी निगाह रखे हुए है और पार्टी पहले ही मांग कर चुकी है कि मुख्यमंत्री को विश्वास मत लाना चाहिए। मनप्रीत मामले का फैसला बीस अक्टूबर को होगा तब तक सूबे की जनता क्या अंधेरे में रहेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बादल परिवार का संकट, सूबे के लिए खतरनाक: भट्टल