DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मल्लिका हैं थोड़ी अपसेट

मल्लिका हैं थोड़ी अपसेट

फिल्म ‘लव बराक’ अमेरिका के सियासी जगत में प्रेम प्रसंग पर आधारित है, जिसे लेकर इन दिनों फिल्म की नायिका मल्लिका शेहरावत थोड़ी अपसेट लग रही हैं। मल्लिका ने कहा कि ‘पिछले दिनों एक पार्टी के दौरान मेरी मुलाकात अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन से हुई थी।

बातचीत के दौरान उन्होंने मुझे अमेरिकी पॉलिटिक्स के कुछ प्रेम प्रसंगों के बारे में कुछ रोचक बातें बताईं। उन्होंने ये भरोसा भी जताया कि अगर ऐसे किसी विषय पर फिल्म बन रही है तो वह उसे ज़रूर देंखेगे। जब से मल्लिका बिल क्लिंटन से मिली हैं, उसके बाद से थोड़ी अपसेट हैं। उनका कहना है कि उनकी इस नई फिल्म को बिल क्लिंटन जरूर देखें।

गौरतलब है कि मल्लिका इन दिनों अपनी फिल्म ‘हिस्स’ के प्रमोशन के संबंध में भारत में हैं। वह तमाम टीवी चैनल्स पर भी दिखाई दे रही हैं। ‘हिस्स’ के बाद उनका सारा समय इसी फिल्म की शूटिंग में लगने वाला है, जबकि एक सच ये भी है कि मल्लिका के यूं दिन रात फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त रहने की वजह से फिल्म के निर्माता-निर्देशक ज्यादा खुश नहीं हैं। पिछले दिनों मल्लिका ने ट्विटर पर भी इस फिल्म के बारे में काफी कुछ लिखा था, जिसे लेकर हॉलीवुड निर्माताओं में खलबली सी मच गई थी। अब जहां मल्लिका होंगी, वहां सनसनी तो मचेगी ही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मल्लिका हैं थोड़ी अपसेट