DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पदक विजेताओं को सचिन, अमिताभ का सलाम

पदक विजेताओं को सचिन, अमिताभ का सलाम

राष्ट्रमंडल खेलों के इतिहास में भारत को पहली बार पदकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंचाने वाले एथलीटों को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सहित कई जानी मानी हस्तियों ने बधाई दी है।
 
मास्टर ब्लास्टर ने पदक विजेताओं को ट्विटर पर बधाई देते हुए कहा कि राष्ट्रमंडल खेलों के हमारे पदक विजेताओं को 101 बार बधाई। आपने अपनी कड़ी मेहनत से देश का नाम दुनिया में ऊंचा किया है। हमें आप पर गर्व है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि आज रात जब हम राष्ट्रमंडल खेलों का समापन समारोह देख रहे हैं हम अपने एथलीटों के योगदान को नहीं भुला सकते हैं। उनकी कड़ी मेहनत के दम पर हम पदकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंचे हैं। यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। मैं पदक विजेताओं को बधाई देता हूं।
 
साथ ही उन्होंने कहा कि भारत के लोगों ने जिस तरह इस भव्य आयोजन को सफल बनाया वे बधाई के पात्र हैं। हम इसी तरह भविष्य में नई ऊंचाइयों और नई उपलब्धियों को हासिल करते रहेंगे। इन खेलों के सफल आयोजन ने भारत को दुनिया में सम्मानजनक स्थान पर पहुंचा दिया है।
 
अभिनेत्री दिया मिर्जा ने ट्विटर पर अपनी टिप्पणी में लिखा है कि राष्ट्रमंडल खेलों का समापन समारोह संभवत दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी थी। सभी एथलीटों को बधाई। खेल भावना से दुनिया में एकजुटता का प्रसार होता है और प्यार का संदेश फैलता है। अभिनेता माधवन, राहुल बोस और अभिनेत्री गुल पनाग ने जहां समापन समारोह की तारीफ की वहीं पूर्व विदेश राज्य मंत्री शशि थरूर ने इतने बड़े खेल आयोजन को निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए सुरक्षा बलों की प्रशंसा की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पदक विजेताओं को सचिन और अमिताभ का सलाम