अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने खेलगांव में मचाया हुड़दंग

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने खेलगांव में मचाया हुड़दंग

राष्ट्रमंडल खेलों के समापन के साथ ऑस्ट्रेलियाई दल पर नए विवाद का साया मंडरा रहा है। आरोप लग रहे हैं कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने खेल गांव में हुड़दंग मचाते हुए सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाया। दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसे खेल गांव के रिहायशी इलाके से एक टूटी वॉशिंग मशीन मिली है और वह इसके कारणों को पता लगाने में जुटी है।
     
खबरों में कहा जा रहा है कि बेंगलूर में भारतीय क्रिकेट टीम के हाथों ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट मैच में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने खेल गांव में उत्पात मचाया और कथित रूप से एक वॉशिंग मशीन को तोड़ दिया।
     
विदेश मंत्री एसएम कृष्णा ने इस घटना को शांत करने की कोशिश करते हुए कहा कि यह छोटा सा मामला है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि यह छोटा सा मामला है। इसका हल निकला जाना चाहिए। ऑस्ट्रेलिया के साथ हमारे बहुत मधुर रिश्ते हैं। हम दोनों पक्षों की संतुष्टि के लिए इसे सुलझा लेंगे।
     
दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने कहा कि उन्हें इस मामले में आयोजन समिति की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है और ना ही कोई मामला दर्ज किया गया है। ऑस्ट्रेलियाई ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन ने दल प्रमुख पेरी क्रॉसव्हाइट के हवाले से कहा कि एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को अनुशासनात्मक कारणों से दिल्ली से वापस स्वदेश भेजा गया है।
     
ऑस्ट्रेलियाई अखबार हेरल्ड सन ने कहा कि क्रॉसव्हाइट ने पुष्टि की है कि खेल गांव में ऑस्ट्रेलियाई रिहायशी इलाके की आठवीं मंजिल से एक वॉशिंग मशीन फेंकी गई। क्रॉसव्हाइट ने हालांकि कहा कि अगर यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई था तो उन्हें आश्चर्य होगा। क्रॉसव्हाइट ने अन्य देशों के खिलाड़ियों पर आरोप मढ़ा जो इस घटना के समय ऑस्ट्रेलियाई बिल्डिंग में थे।
     
खेल गांव के एक वरिष्ठ अधिकारी ने हालांकि इस घटना को हल्के में लेते हुए कहा कि खिलाड़ियों पर कार्रवाई करना टीम के प्रबंधन के हाथ में होता है। खेल गांव के प्रभारी लेफ्टिनेंट जनरल अशोक कपूर ने कहा कि किसी व्यक्ति द्वारा हुड़दंग मचाने की कोई बड़ी घटना हुई और खिलाड़ियों ने यहां सिर्फ मस्ती की। आठवीं मंजिल से वॉशिंग मशीन फेंकने की घटना के बारे में उन्होंने कहा कि यह घटना सुबह करीब चार बजे हुई थी और टीम प्रबंधन ने इसके लिए पहले ही माफी मांग ली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने खेलगांव में मचाया हुड़दंग