अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिश्वत लेते चार गिरफ्तार

केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने देहरादून में स्थित नेशनल प्रोजेक्ट कन्सट्रक्शन कारपोरेशन (एनपीसीसी) के एक क्षेत्रीय प्रबंधक सहित चार व्यक्तियों को 15 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

सीबीआई सूत्रों के अनुसार एनपीसीसी के देहरादून स्थित क्षेत्रीय कार्यालय से बुधवार को क्षेत्रीय प्रबंधक एसके शर्मा को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह एक इंजीनियरिंग कंपनी के तीन एजेन्टों से 15 लाख रुपये की रिश्वत ले रहे थे। इस कंपनी को जम्मू कश्मीर के लेह में बनने वाली सड़क का ठेका दिया जाना था।

सूत्रों के अनुसार, सीबीआई ने बाद में देर रात तक एनपीसीसी के क्षेत्रीय कार्यालय में भी छापा मारकर छानबीन की। सीबीआई ने शर्मा के घर को भी खंगाला और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेजों को अपने कब्जे में लिया। केन्द्र सरकार ने एनपीसीसी को लेह में सड़क बनाने के लिए 200 करोड़ रुपये का ठेका दिया है। इसके एवज में एनपीसीसी अन्य छोटी कंपनियों को ठेका देती है।

सीबीआई ने गुरुवार को चारों व्यक्तियों को देहरादून की जिला एवं सत्र न्यायाधीश इंदिरा आशीष की अदालत के समक्ष पेश किया, जहां से शर्मा को तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया। वहीं, तीन एजेंटों को 14 दिन की न्यायिक रिमांड में भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रिश्वत लेते चार गिरफ्तार