फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रक से कुचलकर छात्र की मौत

ट्रक से कुचलकर छात्र की मौत

जिले के ग्रामीण थाना खरखदा क्षेत्र में गुरुवार को एक ट्रक से कुचलकर एक 17 वर्षीय छात्र की मौत हो गई। घटना से गुस्साए इलाके के लोगों ने जमकर हंगामा करते हुए ट्रक में आग लगा दी। हंगामा कर रहे लोगों...

ट्रक से कुचलकर छात्र की मौत
एजेंसीThu, 14 Oct 2010 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के ग्रामीण थाना खरखदा क्षेत्र में गुरुवार को एक ट्रक से कुचलकर एक 17 वर्षीय छात्र की मौत हो गई। घटना से गुस्साए इलाके के लोगों ने जमकर हंगामा करते हुए ट्रक में आग लगा दी। हंगामा कर रहे लोगों द्वारा मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव भी किया गया। पुलिस ने हल्का लाठी चार्ज कर हालात पर काबू कर लिया।

हादसा थाना खरखदा थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड बिजली बम्बा के पास हुआ। गुरुवार सुबह एक ट्रक ने सड़क पार कर रहे एक छात्र संजय (17) को कुचल दिया। छात्र को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। मृतक छात्र आगपत का निवासी था और यहां अपने मामा के घर पर रह कर पढ़ रहा था। घटना के बाद हमलावर ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। थाना खरखौदा पुलिस प्रभारी के अनुसार हंगामे में शामिल लोगों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें