DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सवाल से झल्लाए शाही इमाम ने की पत्रकार की पिटाई

दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना अहमद बुखारी तथा उनके समर्थकों ने गुरुवार को अयोध्या विवाद पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ के गत 30 सितम्बर के फैसले के बारे में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में एक पत्रकार की जमकर पिटाई की।

यह घटना उस समय हुई जब एक उर्दू अखबार के पत्रकार मोहम्मद अब्दुल वाहिद चिश्ती ने बुखारी से अयोध्या के विवादित स्थल पर मालिकाना हक को लेकर सवाल पूछा और इस बात पर उनका रूख जानना चाहा कि खसरा-खतौनी में झगड़े वाली जमीन वर्ष 1528 से राजा दशरथ के नाम पर दर्ज है और उसके बाद वहां बाबरी मस्जिद बनी है।

शुरूआत में तो शाही इमाम ने सवाल को टालने की कोशिश की लेकिन पत्रकार के बार-बार पूछने पर बुखारी और उनके समर्थक आपा खो बैठे और पत्रकार पर झपट पड़े। बुखारी ने चिल्लाते हुए कहा इस आदमी को प्रेस कांफ्रेस से बाहर ले जाओ यह कांग्रेस का एजेंट है।

उन्होंने पत्रकार से कहा बेहतर होगा कि तुम अपना मुंह बंद रखो। तुम्हारे जैसे गद्दारों की वजह से ही मुसलमानों का अपमान हुआ है। पत्रकार वार्ता खत्म होने के बाद जब अन्य पत्रकार चिश्ती से बात कर रहे थे तब बुखारी और उनके समर्थक उस पत्रकार को दूसरी ओर खींच ले गए और उसकी पिटाई की।

बाद में, बुखारी ने कहा यह पत्रकार कांग्रेस का एजेंट है और ऐसे गद्दारों को मुस्लिम बिरादरी किसी भी कीमत पर बरदाश्त नहीं करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सवाल से झल्लाए शाही इमाम ने की पत्रकार की पिटाई