DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नरेंद्र मोदी की विचारधारा के साथ हैं नीतीशः राहुल

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा आरोप लगाया कि वह बिहार विधान सभा के चुनाव में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी से भले ही दूरी बनाए हुए हैं लेकिन वह उनकी विचारधारा के साथ हैं।

गांधी ने अररिया जिले के सिकटी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुमार बिहार की जनता को गुमराह करने के लिए नरेन्द्र मोदी से दूरी दिखा रहें हैं, लेकिन वास्तव में वह उनकी विचारधारा के साथ हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी ने किसी व्यक्ति विशेष के साथ नहीं बल्कि नरेन्द्र मोदी की विचारधारा वाली पार्टी के साथ गठबंधन किया है और ऐसे में बिहार के चुनाव में मोदी से कुमार के दूरी बनाए रखने का कोई अर्थ नहीं है।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि केन्द्र में वाजपेयी सरकार के समय जब गुजरात में साम्प्रदायिक दंगा हुआ था उस समय कुमार केन्द्रीय मंत्री थे लेकिन उस समय उन्होंने नरेन्द्र मोदी सरकार की कार्यप्रणाली पर कोई रूख नहीं अपनाया था और मौन रहकर नरेन्द्र मोदी की सरकार का समर्थन किया था।

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता इस सच्चाई से अवगत है इसलिए अब मोदी या अन्य ऐसे नेताओं को बिहार आने से रोक कर वह जनता को गुमराह नहीं कर सकते है। गांधी ने कहा कि नीतीश सरकार बाढ़ पीड़ितों के लिए केन्द्र से मिली सहायता राशि का उपयोग करने में विफल रही है।

राज्य सरकार ने बाढ़ पीड़ितों को इश्वर की दया पर छोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता पेयजल और बिजली की गंभीर समस्या को झेल रही है लेकिन नीतीश सरकार ने इस दिशा में कोई काम नहीं किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नरेंद्र मोदी की विचारधारा के साथ हैं नीतीशः राहुल