DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंडा गृहनगर में करेंगे देवी आराधना

दुर्गापूजा के लिए इस बार अपनी खरीददारी स्वयं करने वाले झारखंड के मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा गुरुवार से शुरू हो रही तीन दिवसीय पूजा का पहला चरण अपने गृहनगर जमशेदपुर में बिताएंगे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बिहार में धुआंधर चुनाव प्रचार से लौटे मुंडा आज सप्तमी की पूजा के अवसर पर शाम को सोनारी हवाई अड्डे पर पहुंचेगे और फिर घोड़ाबांधा स्थित अपने पैतृक आवास के लिए रवाना हो जाएंगे।

इस बीच पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि मुंडा संभवतः सप्तमी, अष्टमी और नवमी की पूजा यहां करेगे और फिर विजयादशमी के दिन राजधानी रांची में रहेंगे तथा वहां पूजा अर्चना करेंगे। तमाम व्यस्तता के बावजूद उन्होंने पूजा के लिए अपनी खरीददारी स्वयं की है। उन्होंने रांची की एक मशहूर दुकान से पांच कुर्ते पजामे और लाल (मरून) रंग के नेहरू जैकेट खरीदे हैं। उनकी माता जी बच्चों और अन्य परिजनों की खरीददारी उनकी पत्नी मीरा मुंडा ने की है।

ज्ञातव्य है कि जाने माने औद्योगिक नगर जमशेदपुर की दुर्गापूजा भव्यता के मामले में कोलकाता के बाद देश में दूसरे नंबर पर आती है। यहां ढाई सौ से अधिक पंडाल बनाए गए हैं। मुंडा फिलहाल यहां के सांसद भी हैं। वह इस शहर से अपने लगाव को खुल कर स्वीकारते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुंडा गृहनगर में करेंगे देवी आराधना