DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हॉलीवुड योजनाबद्ध, बॉलीवुड सौहार्दपूर्ण : इरफान

हॉलीवुड योजनाबद्ध, बॉलीवुड सौहार्दपूर्ण : इरफान

अभिनेता इरफान खान ने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी अलग जगह बनाई है। उनकी नई फिल्म 'हिस्स' प्रदर्शित होने जा रही है। ऐसे में इरफान कहते हैं कि हॉलीवुड बहुत योजनाबद्ध है लेकिन भारत में कोई भी सलाह दे सकता है और निर्देशक उन्हें स्वीकार भी करते हैं।

इरफान ने यहां एक साक्षात्कार में कहा कि दोनों में बुनियादी फर्क यह है कि वे बहुत योजनाबद्ध होते हैं। उनके यहां हर विभाग अलग होता है और प्रत्येक व्यक्ति अपने विभाग के लिए ज़िम्मेदार होता है।

उन्होंने कहा कि वे बहुत कुछ मशीनों जैसे होते हैं। एक व्यक्ति जो एक खास काम कर रहा होता है उसे सिर्फ उसी के बारे में जानकारी होती है जबकि वह पूरे निर्माण को नहीं समझता लेकिन भारत में हम बहुत सौहार्दपूर्ण तरीके से काम करते हैं, यहां कोई भी सलाह दे सकता है और निर्देशक उन्हें मानते भी हैं।

'वॉरियर', 'ए माइटी हार्ट', 'न्यूयॉर्क', 'आई लव यू' और डैनी बॉयल की ऑस्कर विजेता फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' में अभिनय करने के बाद से इरफान अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा का एक प्रमुख चेहरा बन गए हैं।

जल्दी ही वह अमेरिकी निर्देशिका जेनिफर लिंच की फिल्म 'हिस्स' में नज़र आएंगे, जो 22 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी। यह फिल्म एक सर्प महिला (मल्लिका शेरावत) की कहानी है जो अपना रूप बदल लेती है। फिल्म में दिव्या दत्ता ने भी अभिनय किया है।

इरफान यहां गुड़गांव में अपनी इस फिल्म के प्रचार के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि जेनिफर के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। उन्होंने बहुत अच्छे ढंग से कहानी को पेश किया है और फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का भी बेहतरीन इस्तेमाल हुआ है।

इरफान ने कहा कि वैसे तो यह डरावनी फिल्म है लेकिन इसमें कई बाते हैं। यह फिल्म जीवन, मृत्यु, जानवरों और प्रकृति के प्रति सम्मान की बात करती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हॉलीवुड योजनाबद्ध, बॉलीवुड सौहार्दपूर्ण : इरफान