अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डिजिटल म्यूजिक प्लेयर सिस्टम-जेबस्टेशन

जेब्रोनॉक्सि ब्रांड नाम के तहत कंप्यूटर, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक सामान और संचार उपकरण व इनके एसेसरीज मुहैया कराने वाली कंपनी टॉप नॉच इन्फोट्रॉनिक्स ने अपना डिजिटल म्यूजिक प्लेयर सिस्टम ‘जेबस्टेशन’ लॉन्च किया है। सिस्टम आकार में तो काफी छोटा है, लेकिन यह बेहतरीन साउंड क्वालिटी के कारण मिनी थियेटर जैसा लगता है। इसमें लगा 2.0 बॉस स्पीकर स्टीरियो साउंड का एहसास कराता है।
इसमें बिल्ट—इन कार्ड स्लॉट में एसडी/एमएमसी कार्ड प्लग करें या फिर अपना पसंदीदा डिजिटल एमपी3 म्यूजिक सुनें। यूएसबी फ्लैश ड्राइव को यूएसबी के जरिये इसमें कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें आप स्पीकर के तौर पर अपना सेल फोन या लैपटॉप भी इससे कनेक्ट कर सकते हैं।
यही जेबस्टेशन में मौजूद एफएम रेडियो पर आप अपनी पसंद का फीवर रेडियो स्टेशन और अन्य चैनल पहले से सेट कर सकते हैं और स्टोर भी कर सकते हैं। जब यह एफएम मोड में रहेगा तो स्टेशन का नाम और फ्रीक्वेंसी भी दर्शाता है। जब एमपी3 प्लेयर मोड में रहेगा तो डिस्प्ले में यह आता है कि कौन सा गीत चल रहा है। इसके फ्रंट पैनल में वॉल्यूम, बास, ट्रेबल कंट्रोल की सुविधा रहेगी। वैसे फुल फक्शन रिमोट कंट्रोल के जरिये आपके इशारों पर रहता है।
जेबस्टेशन का मूल्य है 1,675 रुपये।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डिजिटल म्यूजिक प्लेयर सिस्टम-जेबस्टेशन