DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धर्मनिरपेक्ष ताकतों को कमजोर करने में लगी कांग्रेस: लालू

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस पार्टी धर्मनिरपेक्ष दलों को कमजोर करके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जैसी साम्प्रदायिक शक्तियों को मजबूत करने में लगी है।

यादव ने बुधवार को जिले के हसनपुर और रोसड़ा समेत कई विधानसभा क्षेत्रों में राजद प्रत्याशियों के पक्ष के चुनावी सभाओं को संबोधित करने के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का भाजपा जैसे दलों के साथ अंदरूनी सांठ-गांठ है। उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार के विकास के दावे को पूरी तरह खोखला करार देते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के कार्यकाल में एक भी उद्योग स्थापित नहीं किए जा सके हैं।
 
राजद अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि बिहार में मनरेगा (प्रधानमंत्री सडक योजना और सर्व शिक्षा अभियान) जैसी योजनाओं मे व्यापक भ्रष्टाचार है। राज्य में विभिन्न योजनाओं के करीब 32 हजार करोड़ रूपए का घोटाला हुआ है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में राज्य की अफसरशाही पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त है और अधिकारी मालामाल हो रहें है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी कभी भी साम्प्रदायिक शक्तियों से हाथ नहीं मिला सकती।

 यादव ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरएएस और भाजपा जैसी साम्प्रदायिक शक्तियों के हाथों की कठपुतली बनकर बिहार के लोगों को ठग रहें है। उन्होंने दावा किया कि बिहार विधानसभा चुनाव में राजद, लोकजनशक्ति पार्टी लोजपा गठबंधन को पूर्ण जनादेश मिलेगा और राज्य में अगली सरकार उनके गठबंधन की बनेगी। सभा को हसनपुर से पार्टी विधायक सुनील कुमार पुष्पम. पूर्व मंत्री एवं रोसडा से राजद प्रत्याशी पिताम्बर पासवान समेत कई नेताओं ने भी संबोधित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धर्मनिरपेक्ष ताकतों को कमजोर करने में लगी कांग्रेस: लालू