DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्शन फिल्में करना चाहती हूं : बिपाशा

एक्शन फिल्में करना चाहती हूं : बिपाशा

अभिनेत्री बिपाशा बसु एक्शन से भरपूर फिल्मों में अभिनय करना चाहती हैं। वैसे उनकी नई फिल्म 'आक्रोश' सम्मान की खातिर होने वाली हत्याओं पर आधारित है। इस फिल्म में उनका अब तक का सबसे दुर्बल किरदार है।

बिपाशा ने एक साक्षात्कार में कहा कि मैं एक्शन फिल्में करना चाहती हूं। मुझे लगता है कि मैं इस तरह की भूमिका के लिए तैयार हूं लेकिन भारत में ऐसी फिल्में बहुत कम हैं, जहां महिलाओं ने एक्शन किया हो। मैं उम्मीद करती हूं कि मैं जिस तरह की भूमिका करना चाहती हूं उसका प्रस्ताव मुझे जल्दी ही मिलेगा। मैं इसके लिए दुआ कर रही हूं।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि लड़कियों को शारीरिक रूप से मज़बूत होना चाहिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे एक पुरुष मित्र (जॉन अब्राह्म) हैं जो बहुत मज़बूत हैं, इसलिए मुझमें उनकी ताकत का कम से कम 30 प्रतिशत हिस्सा तो होना ही चाहिए।

इस साल की शुरुआत में एक फिटनेस डीवीडी 'बिपाशा बसु: लव योरसेल्फ' जारी कर चुकीं बिपाशा कहती हैं कि अब उनमें जॉन से ज्यादा ऊर्जा है। बिपाशा ने 2001 में फिल्म 'अजनबी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने 'आंखें', 'जिस्म', 'राज़', 'नो एंट्री', 'कॉरपोरेट', 'रेस' और 'ऑल द बेस्ट' जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

उन्होंने मुद्दे पर आधारित फिल्म 'लम्हा' में भी अभिनय किया और इसमें वह बिना मेकअप के नज़र आईं। उन्होंने प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी 'आक्रोश' में भी अलग तरह की भूमिका की है। इसमें अजय देवगन और अक्षय कुमार ने भी अभिनय किया है।

बिपाशा ने बताया कि इस फिल्म में मैंने गीता की भूमिका की है जो अजय से प्यार करती है लेकिन वह नीची जाति का लड़का है इसलिए उसे उससे विवाह करने की इजाज़त नहीं मिलती। उसका परेश रावल से विवाह कर दिया जाता है। फिल्म में मैं बहुत दुखी जीवन जीती हूं। यह मेरी अब तक की ऐसी पहली भूमिका है जिसमें मैं इतनी दुखी दिखी हूं। वास्तव में जो महिलाएं ऐसा जीवन गुज़ारती हैं उन पर मुझे दया आती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक्शन फिल्में करना चाहती हूं : बिपाशा