अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संविदा पर नियुक्त शिक्षकों को नियमित किया जाएगा: लालू

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को कहा कि यदि राज्य की जनता उनके गठबंधन को जनादेश देती है तो नीतीश सरकार में संविदा पर नियुक्त शिक्षकों को नियमित कर दिया जाएगा।

यादव ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कुमार ने अपने कार्यकाल में बड़े-बड़े दावे किए लेकिन सभी दावे वास्तविकता से कोसों दूर हैं। उन्होंने सरकार पर शिक्षा को चौपट करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी विद्यालयों में ज्यादातर गरीब बच्चे पढ़ने जाते हैं इसलिए मुख्यमंत्री ने चार-पांच हजार रूपए देकर संविदा पर गरीब शिक्षकों की बहाली भी कर दी। वहीं वित्त रहित शिक्षकों को कुछ भी नहीं दिया।

उन्होंने बिहार सरकार को सभी मोर्चे विफल करार दिया और कहा कि राज्य में अफसरशाही पूरी तरह हावी है। गरीबों और पिछड़ों की आवाज नहीं सुनी जा रही है। गरीबों को ध्यान में रखकर बनाई गई सभी कल्याणकारी योजनाओं में जमकर लूटखसोट हो रही है। उन्होंने कहा कि मनरेगा और इंदिरा आवास समेत सभी योजनाओं में भ्रष्टाचार का बोला वाला है। जरूरतमंदों तक राशि पहुंचने की बजाए किसी और कीजेब में जा रही है। यादव ने कहा कि बिहार की जनता इस सरकार के कामों से पूरी तरह ऊब चुकी है और लोक जनशक्ति पार्टी राजद के गठबंधन को फिर से मौका देने के पक्ष में हैं। उन्होंने दावा कि अगली सरकार उनके गठबंधन की ही बनेगी। उन्होंने कहा कि स्वयं को धर्मनिरपेक्ष बताने वाले श्री कुमार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जैसे साम्प्रदायिक दल के साथ गठबंधन करके राज्य की सत्ता पर बैठे हैं। उन्होंने लोगों से राजद-लोजपा गठबंधन उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संविदा पर नियुक्त शिक्षकों को नियमित किया जाएगा: लालू