DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

योगिंद्र सिंह डायरेक्ट सेलिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष

एमवे इंडिया इंटरप्राइजेज के विधि और कारपोरेट मामलों के उपाध्यक्ष योगिंदर सिंह को इंडियन डायरेक्ट सेलिंग एसोशिएसन [आईडीएसए] का नया अध्यक्ष चुना गया है। हर्बालाइफ के कंट्री निदेशक अजय खन्ना संस्था के उपाध्यक्ष बने हैं।

आईडीएसए की बुधवार को जारी एक विज्ञप्ति में अध्यक्ष सिंह ने कहा है, नई भूमिका में आईडीएसए की दूरदर्शी दृष्टि का विस्तार करने का काम करूंगा। साथ ही प्रत्यक्ष बिक्री को बढ़ावा देने के लिए भी काम करूंगा ताकि इसे एक सर्वाधिक सम्मानजनक उद्योग का दर्जा हासिल हो सके।

उच्चतम न्यायालय से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले सिंह कंपनी सेक्रेटरी और भारतीय प्रबंधन संस्थान लखनऊ से स्नातक किया है। आईडीएसए की महासचिव छवि हेमंत ने कहा कि हम आईडीएसए के नए दल का स्वागत करते हैं। हमे आशा है कि नया दल बेहतर कार्य करेगा।

आईडीएसए का मुख्यालय दिल्ली में है और यह सलाहकार आधारित गतिविधियों के जरिये भारत में प्रत्यक्ष बिक्री के लिए बेहतर माहौल तैयार करने में लगी हुई है। संगठन में एमवे इंडिया, टपरवेयर, मैरी केयर, मोदी केयर, हिंदुस्तान यूनीलीवर नेटवर्क, मैक्स न्यूयार्क लाइफ इंश्योरेंस कंपनी जैसे कुल 18 सदस्य हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:योगिंद्र सिंह डायरेक्ट सेलिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष