फोटो गैलरी

Hindi Newsप्ले एंड रिलेक्स

प्ले एंड रिलेक्स

खेलने के साथ-साथ आराम भी करने को मिले तो कैसा रहेगा? अरे नहीं-नहीं दोस्तो, हम मजाक नहीं कर रहे हैं। अब तुम खेलते-खेलते आराम भी कर सकते हो। वैसे भी आजकल कॉमनवेल्थ गेम्स चल रहे हैं और साथ में दशहरे की...

प्ले एंड रिलेक्स
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 13 Oct 2010 01:42 PM
ऐप पर पढ़ें

खेलने के साथ-साथ आराम भी करने को मिले तो कैसा रहेगा? अरे नहीं-नहीं दोस्तो, हम मजाक नहीं कर रहे हैं। अब तुम खेलते-खेलते आराम भी कर सकते हो। वैसे भी आजकल कॉमनवेल्थ गेम्स चल रहे हैं और साथ में दशहरे की छुट्टियां भी बस पड़ने ही वाली हैं। ऐसे में इन छुट्टियों में कुछ तो ऐसा हो, जो मजेदार हो। मजे के साथ-साथ आराम भी होना ही चाहिए।  दोस्तो आज हम तुम्हारे लिए एक ऐसी वेबसाइट लेकर आए हैं, जो तुम्हें खेल के साथ ही आराम भी कराएगी। इस वेबसाइट का पता है www.Playrelax.com। अब खेलने के लिए बाहर जाने की क्या जरूरत? इस वेबसाइट पर तुम घर बैठे ही खेल भी सकते हो और आराम भी कर सकते हो।

इस पर तुम पजल, एक्शन, स्ट्रेटजिक, एडवेंचर, स्पोर्ट्स, रेसिंग आदि कई गेम्स खेल सकते हो। वेबसाइट के होमपेज पर ही कई सारे गेम्स दिए गए हैं। ज्यादातर गेम्स आज के लगभग हर कंप्यूटर में चलते हैं। इसके लिए तुम्हारे कंप्यूटर में कम से कम 256 एमबी रैम के साथ विंडोज एक्सपी, विस्टा या विंडोस-7 होनी चाहिए। होमपेज पर ही गेम्स खरीदने के विकल्प भी दिए गए हैं। तुम चाहो तो अपने पापा से कह कर उनके क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करके बढ़िया गेम्स के फुल वजर्न खरीद कर डाउनलोड भी कर सकते हो। साइट से फ्री गेम्स डाउनलोड करने के अलावा ऑनलाइन गेम्स भी खेल सकते हो। तो देर किस बात की खेलो गेम्स और हो जाओ रिलेक्स।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें