DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन ने एसएमएस कर सौरभ को दी खुशखबरी

सचिन ने एसएमएस कर सौरभ को दी खुशखबरी

क्रिकेट के भगवान का दर्जा पा चुके मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल में अपनी अगुवाई वाली टीम मुंबई इंडियन्स के 'स्टार' बल्लेबाज रहे सौरभ तिवारी को मंगलवार शाम एसएमएस भेज कर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज़ में उन्हें टीम में चुने जाने की खुशखबरी दी।
 
भारतीय टीम में चुने जाने से खुश सौरभ ने यहां पत्रकारों को यह जानकारी देते हुए बताया कि सचिन सर ने उन्हें अच्छे प्रदर्शन की शुभकामनाएं भी दी है। ग्यातव्य है कि सचिन को एकदिवसीय सीरीज़ के दौरान विश्राम दिया गया है। सौरभ ने भी टेस्ट मैच में 14000 रन पूरे करने पर सचिन को बधाई संदेश भेजा था। आईपीएल3 में उपविजेता मुंबई की ओर से बेहतरीन प्रदर्शन कर सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी का खिताब पाने वाले सौरभ की सचिन ने कई मौकों पर तारीफ की है।
 
सौरभ को इससे पहले भी दो बार भारतीय टीम में चुना जा चुका है पर उन्हें अंतिम एकादश में एक बार भी स्थान नहीं मिला है। इसके लिए उनके ही गृह राज्य झारखंड के रहने वाले भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को घरेलू प्रशंसकों और स्थानीय मीडिया की काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी है।
 
मंगलवार को चैलेंजर ट्रॉफी में भाग लेने के बाद अपने घर लौटे सौरभ ने पत्रकारों से कहा कि इस बार अगर उन्हें खेलने का मौका मिला तो वे ज़ोरदार प्रदर्शन करेंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों के लिए 14 सदस्यीय भारतीय टीम के चयन की मंगलवार को ही घोषणा की गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सचिन ने एसएमएस कर सौरभ को दी खुशखबरी