DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐश्वर्या की स्माइल की दीवानी प्राची

ऐश्वर्या की स्माइल की दीवानी प्राची

हलो दोस्तों, मेरा नाम प्राची दुआ है और मैं सात साल की हूं। मैं क्वीन मेरी स्कूल में पढ़ती हूं। मेरी फेवरेट स्टार हैं ऐश्वर्या राय बच्चन। वैसे तो ऐश्वर्या की एक्टिंग से लेकर फिगर तक सब कुछ बहुत अच्छा है, लेकिन मुझे खासतौर पर उनकी स्माइल बहुत अच्छी लगती है। वह जब हंसती हैं तो उन्हें देख कर मुङो एक अजीब सी खुशी होती है।

ऐश्वर्या को मैंने पहली बार फिल्म मेला में देखा था। इस फिल्म में उनका आखिर में मेहमान कलाकार का रोल था। इस छोटे से रोल में ही उन्होंने मुझे इतना प्रभावित किया कि मैं उनकी फैन हो गई। जिन दिनों मैंने टीवी पर मेला फिल्म देखी थी, उन्हीं दिनों ऐश्वर्या की फिल्म गुरू रिलीज हुई थी। मैंने इस फिल्म को थिएटर में अपने पापा के साथ जाकर देखा था। इसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन थे और उन्होंने उनकी पत्नी सुजाता का रोल किया था। इस फिल्म में उन्होंने अभिषेक के साथ कमाल की एक्टिंग की थी। इस फिल्म में जवानी से बुढ़ापे तक का रोल ऐश्वर्या ने कमाल का निभाया था।

पिछले दिनों मैंने उनकी फिल्म रावण देखी। इस फिल्म में भी उनके साथ अभिषेक बच्चन थे, लेकिन उनकी जोड़ी साउथ के स्टार विक्रम के साथ थी। ऐश्वर्या ने इसमें रागिनी शर्मा का रोल किया था, जिसे आखिर में अपने किडनैपर बीरा यानी अभिषेक से प्यार हो जाता है। इस फिल्म में भी उन्होंने कमाल की एक्टिंग की है। मैंने एक न्यूज पेपर में इस फिल्म के डायरेक्टर मणिरत्नम का इंटरव्यू पढ़ा था, जिसमें उन्होंने बताया था कि इस फिल्म में ऐश्वर्या ने बहुत हार्ड वर्क किया था। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जंगलों में हुई थी, जहां पैदल ही जाना पड़ता था। हालांकि उन्होंने इस फिल्म के हिट न हो पाने का अफसोस भी जाहिर किया था। लेकिन मुझे यह फिल्म बहुत अच्छी लगी थी। मैंने तो इस फिल्म की डीवीडी भी खरीद ली है और अब तक इसे कम से कम 36 बार देख चुकी हूं। हर बार मुझे इस देख कर बहुत मजा आता है।

इन दिनों ऐश्वर्या की फिल्म रोबोट सुर्खियों में हैं, जिसमें उन्होंने सना का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उन्हें एक रोबोट के साथ रोमांस करते हुए दिखाया गया है। मैंने यह फिल्म नहीं देखी, क्योंकि उस समय मेरे एग्जाम चल रहे हैं। लेकिन मैं इस फिल्म को देखूंगी जरूर।

इन दिनों टीवी पर ऐश्वर्या और रितिक की अपकमिंग फिल्म गुजारिश के प्रोमो बहुत आ रहे हैं। मुझे इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म धूम-2 के बाद रितिक-ऐश्वर्या गुजारिश में नजर आने वाले हैं। मैंने धूम-2 देखी थी। इस फिल्म में रितिक और ऐश्वर्या के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इसीलिए मुझे पूरा यकीन है कि गुजारिश में भी रितिक-ऐश्वर्या की जोड़ी धूम मचाएगी और फिल्म सुपरहिट होगी। मैंने अपने पापा को कह दिया है कि मुझे यह फिल्म थिएटर में जाकर देखनी है और पापा इसके लिए तैयार भी हो गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऐश्वर्या की स्माइल की दीवानी प्राची