DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रेटर नोएडा की सीमाओं को किया गया सील

 एक्सप्रेस-वे पर होने वाली साइकलिंग प्रतियोगिता को देखने के गांव के लोग भी जा सकेंगे। नोएडा और ग्रेटर नोएडा डिपो ने एक्सप्रेस-वे को अधिक से अधिक गांव के लोगों से जोड़ने के लिए दादरी, दनकौर, जेवर और बिसरख के लिए विशेष बस सेवा चलाने का फैसला लिया हैं। यह सेवा केवल एक दिन के लिए होगी। दर्शकों को बसों से सेक्टर-37 तक पहुंचाया जाएगा।
दादरी, दनकौर, जेवर और बिसरख के जो लोग साइकलिंग प्रतियोगिता देखने का मन बना रहे हैं, उनको परेशान होने की जरूरत नहीं हैं। यूपी रोडवेज ने गांव के लोगों को एक्सप्रेस-वे तक पहुंचाने के लिए विशेष बस सेवा शुरू की है। इसमें 40 बसों को अलग-अलग रूटों पर लगाया गया हैं। इन रूटों से 240 से अधिक गांवों को जोड़ा गया हैं। सभी रूटों पर सुबह 6 बजे से बस सेवा शुरू कर दी जाएगी।
---
‘लोगों को गेम्स देखने के लिए पहुंचने में किसी भी तरह की समस्या न हो इसके लिए बसों को ग्रामीण रूटों पर लगाया गया हैं। इसका एक बड़ा कारण यह भी है कि प्राईवेट वाहनों की शहर में प्रवेश के समय सघन जांच की जाएगी। ऐसे में लोग बस से आराम से एक्सप्रेस-वे तक पहुंच सकेंगे।’
पीआर बेलवारियर, नोएडा डिपो आरएम
--- 
6 बस और दो ट्रक रहेंगे विशेष ड्यूटी में
किसी भी तरह की जाम की समस्या पैदा न हो इसके लिए परिवहन विभाग के दो अधिकारियों को एक्सप्रेस-वे के आसपास विशेष वाहनों की जांच में लगाया गया हैं। जो शहर में भारी वाहनों को प्रवेश करने से रोकेंगे। इसके अलावा एक्सप्रेस-वे पर 6 बसों रोडवेज की बसों और दो ट्रकों को लगाया गया हैं। जो किसी भी तरह की परेशानी होने पर लोगों एक जगह से दूसरी जगह ले जाने का काम सकेंगे।
---
सेक्टर-37 पर रहेंगे रोडवेज अधिकरी तैनात
सेक्टर-37 सिटी सेंटर से दर्शकों को एक्सप्रेस-वे तक पहुंचाया जाएगा। इसके लिए रोडवेज ने विशेष बसों को लगाया हैं। बसें सहीं से ऑपरेट हो इसके लिए रोडवेज के एक एआरएम अधिकारी की डय़ूटी पर लगाया गया है। जिससे किसी भी तरह की समस्या आने पर उसको दूर किया जा सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्रेटर नोएडा की सीमाओं को किया गया सील