DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला और पुरुष युगल टेटे जोड़ी सेमीफाइनल में

महिला और पुरुष युगल टेटे जोड़ी सेमीफाइनल में

सौम्यजीत राय ने बेहतरीन खेल का नजारा पेश करते हुए मंगलवार को सिंगापुर के झियोली काई को 4-1 से हराकर राष्ट्रमंडल खेलों की टेबल टेनिस के पुरुष एकल के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इसके अलावा मौमा दास और पोलोमी घटक महिला तथा अचंता शरत कमल और सुभाजीत साहा पुरुष युगल के अंतिम चार में पहुंचने में सफल रहे।

सौम्यजीत ने क्वार्टर फाइनल में काई को केवल 35 मिनट में 11-7, 5-11, 12-10, 11-5, 13-11 से हराया। अंतिम चार में उनका मुकाबला सिंगापुर के ही गाओ निंग से होगा जिन्होंने एक अन्य क्वार्टर फाइनल में भारत के अमलराज एंथनी अरपुतराज को 4-1 से हराया। भारत के अचंता शरत कमल भी अभी अपना क्वार्टर फाइनल मैच खेलेंगे।

अचंता और उनके साथी सुभाजीत साहा पुरुष युगल के सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहे। उन्होंने क्वार्टर फाइनल में स्यों अजेतुनमोबी और अरुणा कादरी की जोड़ी को 7-11, 11-5, 12-10, 12-10 से शिकस्त दी।

महिला युगल में पोलोमी और मौमा ने आस्ट्रेलिया की ले जियान फेंग और मियाओ मियाओ को 13-11, 4-11, 10-12, 11-5, 11-8 से हराया। सेमीफाइनल में वे सिंगापुर की सुन बेईबी और ली जियावेई से भिड़ेंगी।

मधुरिका पाटकर और शामिनी कुमारसेन की महिला युगल जोड़ी हालांकि सिंगापुर की शीर्ष वरीयता प्राप्त फेंग तियानवी और वांग यीगु से 1-3 से हार गई। इसी तरह से पुरुष युगल में सौम्यजीत और अरपुतराज की जोड़ी को भी 0-3 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला और पुरुष युगल टेटे जोड़ी सेमीफाइनल में