DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखनऊ के स्कूल से लापता छात्र कानपुर के होटल में मिले

लखनऊ के लार्माटिनियर ब्वायज स्कूल से लापता हुये आठवीं के तीन छात्र कानपुर के एक होटल से बरामद हुये और स्थानीय पुलिस ने पूछताछ के बाद इन्हें लखनऊ पुलिस के हवाले कर दिया।

   
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि लखनऊ के हजरतगंज के लार्माटिनियर ब्वायज स्कूल के आठवीं कक्षा के तीन छात्र स्वप्निल पैट्रिक (13) दीपांशु सिंह (13) तथा उत्कर्ष मदान (13) कल स्कूल से घर नहीं पहुंचे। इनके माता पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

   
उन्होंने बताया कि ये तीनों छात्र कल रात बस से कानपुर पहुंचे और रिक्शे से रायपुरवा इलाके के गिरजा पैलेस होटल आ गये। उन्होंने बताया कि यह तीनों छात्र स्कूल की ड्रेस में नहीं थे लेकिन उनके पास स्कूल बस्ते देखकर होटल मालिक को शक हुआ और उसने इस बारे में तुरंत पुलिस को जानकारी दी।
   
पुलिस ने अनुसार, इन बच्चों ने पूछताछ में बताया कि ये स्कूल से भागे थे और बस से यहां आ गये। कल देर रात कानपुर पुलिस ने इन बच्चों के बारे में लखनऊ पुलिस और इनके माता पिता को सूचित किया। आधी रात के बाद इन बच्चों के परिजन पुलिस दल के साथ कानपुर आये और इन्हें अपने साथ ले गये।
   
पुलिस मामले की जांच कर रही है इस संबंध में चूंकि लखनऊ में मामला दर्ज था इसलिये यहां कोई नया मामला दर्ज नहीं किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लखनऊ से लापता छात्र कानपुर के होटल में मिले