फोटो गैलरी

Hindi Newsलखनऊ के स्कूल से लापता छात्र कानपुर के होटल में मिले

लखनऊ के स्कूल से लापता छात्र कानपुर के होटल में मिले

लखनऊ के लार्माटिनियर ब्वायज स्कूल से लापता हुये आठवीं के तीन छात्र कानपुर के एक होटल से बरामद हुये और स्थानीय पुलिस ने पूछताछ के बाद इन्हें लखनऊ पुलिस के हवाले कर दिया।     पुलिस...

लखनऊ के स्कूल से लापता छात्र कानपुर के होटल में मिले
एजेंसीTue, 12 Oct 2010 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के लार्माटिनियर ब्वायज स्कूल से लापता हुये आठवीं के तीन छात्र कानपुर के एक होटल से बरामद हुये और स्थानीय पुलिस ने पूछताछ के बाद इन्हें लखनऊ पुलिस के हवाले कर दिया।

   
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि लखनऊ के हजरतगंज के लार्माटिनियर ब्वायज स्कूल के आठवीं कक्षा के तीन छात्र स्वप्निल पैट्रिक (13) दीपांशु सिंह (13) तथा उत्कर्ष मदान (13) कल स्कूल से घर नहीं पहुंचे। इनके माता पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

   
उन्होंने बताया कि ये तीनों छात्र कल रात बस से कानपुर पहुंचे और रिक्शे से रायपुरवा इलाके के गिरजा पैलेस होटल आ गये। उन्होंने बताया कि यह तीनों छात्र स्कूल की ड्रेस में नहीं थे लेकिन उनके पास स्कूल बस्ते देखकर होटल मालिक को शक हुआ और उसने इस बारे में तुरंत पुलिस को जानकारी दी।
   
पुलिस ने अनुसार, इन बच्चों ने पूछताछ में बताया कि ये स्कूल से भागे थे और बस से यहां आ गये। कल देर रात कानपुर पुलिस ने इन बच्चों के बारे में लखनऊ पुलिस और इनके माता पिता को सूचित किया। आधी रात के बाद इन बच्चों के परिजन पुलिस दल के साथ कानपुर आये और इन्हें अपने साथ ले गये।
   
पुलिस मामले की जांच कर रही है इस संबंध में चूंकि लखनऊ में मामला दर्ज था इसलिये यहां कोई नया मामला दर्ज नहीं किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें