अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नग्न तस्वीर खिंचा चुका है विजेंदर को हराने वाला

नग्न तस्वीर खिंचा चुका है विजेंदर को हराने वाला

भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह का गोल्ड मेडल जीतने का सपना तोड़ने वाले इंग्लैंड के मुक्केबाज एंथोनी ओगोगो एक समय में समलैंगिक पुरुषों की मैगजीन के मॉडल रहे हैं और ब्रिटेन के रियल्टी टीवी शो बिग ब्रदर्स में भी हिस्सा ले चुके हैं।

मिडिल वेट वर्ग के सेमीफाइनल में विजेंदर को 4-3 से हराने वाले ओगोगो समलैंगिक पुरुषों की ब्रिटेन की सबसे ज्यादा बिकने वाली मैगजीन एटीट्यूड में नग्न तस्वीर खिंचवा चुके हैं। बीजिंग ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाले विजेंदर के खिलाफ मुकाबला जीतने के बाद ओगोगो ने कहा कि मैंने उसे हरा दिया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। मैं बहुत खुश हूं।

आस्ट्रेलियाई अखबार द एज ने ओगोगो के हवाले से कहा कि मैं दबाव के बीच खेल रहा था। मुक्केबाजी सबसे ज्यादा दबाव वाला खेल है। भारतीय दर्शकों के प्रति कोई असम्मान नहीं था। बीजिंग ओलंपिक कांस्य पदकधारी और दुनिया के नंबर वन मुक्केबाज विजेंदर सिंह [75 किग्रा] को सोमवार को नई दिल्ली में राष्ट्रमंडल खेलों के सेमीफाइनल में रैफरी के फैसले से उलटफेर का सामना कर कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।

विजेंदर सेमीफाइनल में मिली दो चेतावनियों के बाद ओगोगो से हारकर बाहर हो गए और भारतीय टीम ने रैफरिंग के खिलाफ विरोध भी दर्ज कराया था, लेकिन इसे नामंजूर कर दिया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नग्न तस्वीर खिंचा चुका है विजेंदर को हराने वाला