अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निशानेबाजों ने मैनचेस्टर से आगे पहुंचाया, एक और गोल्ड

निशानेबाजों ने मैनचेस्टर से आगे पहुंचाया, एक और गोल्ड

राष्ट्रमंडल खेलों में मंगलवार को भारतीय निशानेबाजों ने एक स्वर्ण और दो रजत पदक हासिल किए। अनु राज सिंह और हिना सिद्धू की जोड़ी ने 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा का गोल्ड मेडल जीता।

इसके साथ ही भारत के स्वर्ण पदकों की संख्या 31 हो गई है। अनु और हिना की जोड़ी ने संयुक्त रूप से 759 अंक का स्कोर किया और गोल्ड पर कब्जा जमाया। ऑस्ट्रेलिया की दीना आस्पादियारोवा और पामेला मैक्केंजी ने इस स्पर्धा में सिल्वर मेडल जीता। ब्रांज मेडल कनाडा की झोली में गया।

निशानेबाजी में ही भारत को मंगलवार को दो सिल्वर मेडल और मिले। स्टार निशानेबाज समरेश जंग और सीके चौधरी ने 25 मीटर स्टैंडर्ड पिस्टल की युगल स्पर्धा में सिल्वर मेडल हासिल किया। भारतीय जोड़ी 1,103 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही। सिंगापुर के बिन गई और लिप मेंग ने 1,116 अंकों का स्कोर करते हुए स्वर्ण जीता। इस स्पर्धा में 1,098 अंक पाने वाले इंग्लैंड के इकाबल उभी और माइकल गॉल्ट के खाते में कांस्य पदक गया।

महिलाओं के 50 मीटर प्रोन स्पर्धा में विश्व चैम्पियन महिला निशानेबाज तेजस्विनी सांवत ने 594 अंकों का स्कोर किया और रजत पदक जीता। इस स्पर्धा में स्कॉटलैंड की जेन मैकंटॉस ने 597 अंक हासिल करके स्वर्ण पदक जीता। वेल्स की जोहाने ब्रेके ने कांस्य जीता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निशानेबाजों ने मैनचेस्टर से आगे पहुंचाया, एक और गोल्ड