DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरे पास दोस्ती के लिए समय नहीं है कंगना

मेरे पास दोस्ती के लिए समय नहीं है कंगना

कंगना रानाउत पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड की तेजी से उभरती हुई नायिका बन गयी हैं। ‘फैशन’ फिल्म में उन्होंने अपने अभिनय से यह साबित कर दिया कि उनमें अभिनय की अपार संभावनाएं हैं। यही वजह है कि आज कंगना बॉलीवुड की बिजी नायिकाओं में गिनी जाती हैं। अपने इसी बिजी शडय़ूल में उन्होंने टुकड़ों-टुकड़ों में हमसे बातचीत की। पेश है वह बातचीत ज्यों की त्यों

‘आप दो बजे फोन करिये’ कंगना की पीआर गीतिका ने उधर से जवाब दिया। गौरतलब है कि कंगना रानाउत की ‘नॉक आउट’ रिलीज होने वाली है। ऐसे समय में स्टार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंटरव्यू देने से शायद ही इंकार करते हों। लेकिन कंगना रानाउत सचमुच बहुत बिजी हैं। कंगना इस समय मुंबई में शूटिंग में बिजी हैं। लिहाजा हमारा इंटरव्यू ब्रेक्स के दौरान किश्तों में हुआ। कंगना बेहद फ्रैश और उत्साही लग रही थीं, लेकिन कई शॉट्स देने के बाद वह थकी हुई महसूस करने लगीं।

दोपहर दो बजे

दो बजे फोन करने पर वह बातचीत के लिए राजी हो गयीं-खासतौर पर ‘नॉक आउट’ के बारे में। ‘ओह, इस फिल्म में एक टीवी जर्नलिस्ट की भूमिका निभा कर मैं बहुत ज्यादा खुश और एक्साइटेड हूं। मजेदार बात है कि फिल्म मे टीवी जर्नलिस्ट क्राइम रिपोर्टर बनी है।’ क्या इस तरह की भूमिका निभाने के बाद वह मीडिया के प्रति ज्यादा रिसेप्टिव हो गयी हैं? इस सवाल के जवाब में कंगना ने कहा, यह सच है कि इस रोल को करने के बाद मैंने मीडिया के बारे में बहुत कुछ सीखा है। फिल्म करने से पहले मैंने बहुत सी रिसर्च भी की थी। मैंने पत्रकारों की जिम्मेदारी और काम के दबाव को भी इस दौरान समझा। इसी बीच एक आवाज ने हमारी बातचीत में बाधा पहुंचाई। कंगना का अगला शॉट रेडी था। उसने माफी-सी मांगते हुए कहा, क्या आप
मुझे दस मिनट बाद फोन कर सकती हैं? मैं एक शॉट देकर फ्री होती हूं।

दोपहर 2.25

दस मिनट बाद हमने दोबारा फोन किया तो पता चला कि मैडम शूट में बिजी हैं।

दोपहर 2.45

आखिरकार कंगना को थोड़ा समय मिल ही गया। लेकिन कंगना अच्छे मूड में ही थीं। कंगना ने कहा, हम लोग जल्दी ही बातचीत खत्म कर लेते हैं, क्योंकि मुझे दोबारा जाना है। अब कुछ पर्सनल सवाल हो सकते हैं। आपके और सलमान के बीच रिश्तों की सुगबुगाहट बॉलीवुड में सुनाई पड़ रही है? कंगना ने कहा, मेरे पास दोस्ती के लिए समय नहीं है। मेरी सलमान खान से मुलाकात हुई थी एक काम के सिलसिले में, क्योंकि मैं उनके साथ एक फिल्म कर रही हूं। हम लोग काम के लिए ही मिलते हैं। तुम लोग इसमें से ही हजारों कहानियां बना लेते हो, जबकि सच यह है कि सलमान की गर्लफ्रैंड है। वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ज्यादा ओपन हैं। फिर मेरे और उनके रिश्ते के बारे में कल्पनाएं करने का क्या लाभ?

कंगना जल्दी में थीं और थोड़ी बेचैन लग रही थीं। आप बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फैशनेबुल अभिनेत्री मानी जाती हैं। इसका राज?

कंगना ने कहा, यह मेरा स्टाइल है। कोई भी स्टाइलिस्ट मुझे ऐसा नहीं बना सकता कि मैं हमेशा ही सुंदर दिखूं। और मैं अपने स्टाइलिस्ट को हमेशा अपने बैग में नहीं रखती। इसके बाद कंगना फिर शूटिंग के लिए चली गयीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरे पास दोस्ती के लिए समय नहीं है कंगना