DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ड्रेस ये आम हुई...

ड्रेस ये आम हुई...

मलाइका अरोड़ा पर फिल्माए गए गीत मुन्नी बदनाम हुई.. का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है। और तो और, इस गीत में पहनी गयी ड्रेस को लेकर भी इन दिनों खासा हंगामा मचा हुआ है।

फैशन के गलियारों में ये ड्रेस काफी इन थिंग मानी जा रही है। जानकारी के अनुसार नवरात्र के मद्देनजर डांडिया और गरबा में युवतियों की टोलियां इसी ड्रेस में नजर आ रही हैं। थोड़े फेरबदल के बाद इस ड्रेस में रंगों की गुंजाइश बढ़ गयी है, पर बेसिक कट्स और स्टाइल वही हैं, जो मलाइका की ड्रेस में देखे गये हैं।

इस दिलकश ड्रेस में कुछ डिजाइनरों ने अपने मन माफिक बदलाव भी कर दिये हैं, ताकि एक्सपोजर से परहेज रखने वाली युवतियां भी इसे पहन सकें। उन्होंने मलाइका की मूल पोशाक यानी चनिया की लंबाई थोड़ी बढ़ा दी है और चोली में एक्स्ट्रा कपड़ा लगाया है।

जानकारों का मानना है कि जो ड्रेस मलाइका ने पहनी है, वो काफी बोल्ड है। उस ड्रेस को फिल्म में आइटम नंबर के हिसाब से तैयार किया गया था, जिसमें एक्सपोजर काफी झलक रहा था। नवरात्र जैसे मौकों पर युवतियां ऐसी ड्रेस पहनने से परहेज करती हैं। इस वजह से थोड़े बहुत बदलाव के साथ इसे पहना जा सकता है। इस ड्रेस का क्रेज विदेशों में होने वाले डांडिया-गरबा में भी देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार नवरात्र से पहले भारी तादाद में मुन्नी स्टाइल की ड्रेस कई जगह भेजी गयी है। एनआरआई इस ड्रेस में काफी गहरा रुझान दिखा रहे हैं। बाजार में इस ड्रेस की कीमत करीब 4-5 हजार रुपए से शुरु हो रही है।

मलाइका का फैशन स्टेटमेंट क्रेज यहीं नहीं थमता। जानकारी के अनुसार पिछले दिनों मलाइका ने दुनिया की सबसे महंगी बस्टियर भी पहनी। इस 6 करोड़ के ब्लाउज को ज्वैलरी ब्रांड ओरा ने बनाया था, जिसमें 500 कैरेट के बेल्जियम डायमंड जड़े हुए थे। मलाइका अरोड़ा की इस असाधारण बस्टियर को दुनिया के प्रमुख आउटफिट्स में तो गिना ही जा सकता है। इसी तरह के कुछ और महंगे फैशन पीसेज पर भी नजर दौड़ा सकते हैं, जो दुनिया के बेशकीमती संग्रहों में गिने जाते हैं। सबसे कीमती बिकनी को सुजेन रोशन ने स्टीनमेट्ज डायमंड के साथ डिजाइन किया है। इसकी कीमत बहुत ज्यादा है- करीब 30 मिलियन डॉलर (लगभग 5 करोड़ रुपये)। 

सबसे कीमती ड्रेस?

मलेशियन डिजाइनर फैसल अब्दुल्ला ने एक ड्रेस बनाई है, जो दुनिया की सबसे महंगी ड्रेस हो सकती है। इसकी कीमत है 30 मिलियन डॉलर (लगभग 5 करोड़ रुपये)। यह ड्रेस 1000 कैरेट के 751 हीरों से जड़ी हुई है।

सबसे कीमती ब्रेसलेट

इस डायमंड ब्रेसलेट को मार्टिन कैट्ज ने डिजाइन किया है। इसे 80वें एनुअल एकेडमी अवॉर्डस फैशन प्रिव्यू में प्रदर्शन के लिए रखा गया था। इसकी कीमत है एक मिलियन डॉलर (10 लाख रुपये)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ड्रेस ये आम हुई...