DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड की एंटी पायरेसी कैंपेन

बॉलीवुड की एंटी पायरेसी कैंपेन

कुछ महीने पहले रिलीज हुई फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरीज’ के प्रमोशन के दौरान इमरान खान और सोनम कपूर पायरेसी के खिलाफ जम कर कैंपेनिंग करते नजर आए और अब प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर ने अलाएंस अगेंस्ट कॉपीराइट थेफ्ट (एएसीटी) की सपोर्ट में सबको एकजुट होने की अपील की है। एएसीटी बॉलीवुड और हॉलीवुड के फिल्म स्टूडियोज का भारत में पाइरेसी रोकने का संयुक्त प्रयास है।

प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर एएसीटी द्वारा पायरेसी के बारे में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से बनाई जाने वाली फिल्म में नजर आएंगे। पायरेसी रोकने के लिए हेल्प लाइन नंबर 1800-103-1919 है। कुछ दिन पहले ‘अनजाना-अनजानी’ की टीम की ओर से ईरोज इंटरनेशनल के क्रिएटिव डायरेक्टर राम मीरचंदानी, निर्देशक साजिद नाडियाडवाला, प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर ने इस संबंध में पुलिस कमिश्नर को एक एक चिट्ठी लिखी है। एएसीटी ने तुरंत एक्शन लेते हुए अंधेरी में एक जगह छापा भी मारा। एएसीटी के प्रवक्ता का कहना है कि फिल्म पायरेसी के सबसे ज्यादा मामले अंधेरी में देखने को मिलते हैं। हम यहां पायरेटेड सीडी की दुकानों को बंद करवाने और 1,028 पायरेटेड डीवीडीज को अपने कब्जे में लेने में सफल रहे। इन डीवीडीज में 321 डीवीडी ‘अनजाना-अनजानी’ ‘रोबोट’ और ‘खिचड़ी’ फिल्म की थीं।

मीरचंदानी, जो कि एएसीटी के शुरुआती सदस्यों में से हैं, कहते हैं, ‘हम चाहते थे कि ‘अनजाना-अनजानी’ पायरेसी को रोकने की दिशा में कुछ काम करे, फिर चाहे  पायरेसी सिनेमा हॉल में फिल्म की रिकॉर्डिग के माध्यम से हो रही हो या फिर डीवीडी के माध्यम से। हमने पुलिस कमिश्नर को इस बारे में चिट्ठी लिखी, ताकि एक्शन लिया जा सके। यह शुरुआत भर है। पायरेसी रोकने के लिए अभी हमें बहुत कुछ करना होगा।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बॉलीवुड की एंटी पायरेसी कैंपेन