अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नरेन्द्र मोदी की गोद में बैठे हुए हैं नीतीश: लालू

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की गोद में बैठे होने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि कांग्रेस उनका आदर्श नहीं थी बल्कि फिरकापरस्त ताकतों को सत्ता से बेदखल करने के लिए उन्होंने कांग्रेस का साथ दिया था।

दरभंगा जिला के राज मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि अल्पसंख्यकों के हितों का ध्यान सिर्फ राजद-लोजपा गठबंधन ही रख सकती है। राजद सुप्रीमो ने कहा कि कांग्रेस को केन्द्र में सत्ता पर बिठाने वाले 80 प्रतिशत अल्पसंख्यक आज अपने को छले जाने से दुखी हैं।

लालू ने बिहार की नीतीश सरकार पर शिक्षक बहाली की नई नियमावली बनाकर उर्दू शिक्षकों का गला काट दिए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस नई नियमावली के कारण अब दो हजार अल्पसंख्यक भी शिक्षक नहीं बन पाएंगे। राजद सुप्रीमो ने केंद्र की कांग्रेस नीत और बिहार की नीतीश नीत दोनों ही सरकारों को कमरतोड़ मंहगाई के लिए दोषी ठहराते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकारें सिरींज लगाकर लोगों का खून खींचने में लगी है।

उन्होंने कहा कि महंगाई के कारण दाल और आलू तो पहले ही लोगों के भोजन की थाली से गायब थे और अब पेट्रौल, डीजल एवं रसोई गैस की दाम में बेतहाशा वद्धि से लोगों के समक्ष भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नरेन्द्र मोदी की गोद में बैठे हुए हैं नीतीश: लालू