अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंडिया ब्लू ने चैलेंजर्स ट्रॉफी टूर्नामेंट जीता

दमदार बल्लेबाजी और धारदार गेंदबाजी की बदौलत इंडिया ब्लू ने एनकेपी साल्वे चैलेंजर्स ट्रॉफी टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में इंडिया ग्रीन को 140 रनों के विशाल अंतर से रौंदा और घरेलू क्रिकेट की यह प्रतिष्ठित प्रतियोगिता जीत ली।

शहर के होलकर स्टेडियम पर इंडिया ब्लू ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया और निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट पर 287 रन बनाए। इसमें तन्मय श्रीवास्तव (103) और मनोज तिवारी (84) का अहम योगदान रहा। इंडिया ग्रीन की ओर से अभिमन्यु मिथुन ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए।

जीत के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया ग्रीन की शुरुआत खराब रही। उसके तीन विकेट 45 रन के टीम स्कोर पर सिलसिलेवार ढंग से गिर गए। रॉबिन उथप्पा ने मैदान पर किसी तरह जमने की कोशिश की, लेकिन उन्हें 30 रनों के निजी स्कोर पर पीयूष चावला ने पवेलियन रवाना कर दिया।

इसके बाद इंडिया ब्लू के धारदार गेंदबाजी आक्रमण के आगे इंडिया ग्रीन को कोई बल्लेबाज टिक नहीं पाया। उसके विकेट नियमित अंतराल पर ढहते रहे और पूरी टीम 36.4 ओवर में महज 147 रन के स्कोर पर सिमट गई। इंडिया ब्लू की ओर से आरपी सिंह और पीयूष चावला ने तीन-तीन विकेट चटकाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंडिया ब्लू ने चैलेंजर्स ट्रॉफी टूर्नामेंट जीता