DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शरत एंड कंपनी क्वार्टर फाइनल में

शरत एंड कंपनी क्वार्टर फाइनल में

ओलंपियन अचंता शरत कमल सहित तीन भारतीयों ने राष्ट्रमंडल खेलों की टेबल टेनिस स्पर्धा के पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई जबकि व्यक्तिगत स्पर्धा में मेजबान देश की महिलाओं की चुनौती समाप्त हो गई।

शरत के अलावा ए अमलराज और सौम्यदीप राय भी अंतिम आठ में जगह बनाने में विफल रहे। दूसरे वरीय शरत ने प्री क्वार्टर फाइनल में स्काटलैंड के जी एमगे को 4-1 से हराया। उन्होंने बेस्ट आफ सेवन मुकाबला 11-7, 11-9, 9-11, 11-4, 11-6 से जीता। वह सेमीफाइनल में सिंगापुर के मा लियांग से भिड़ेंगे।

अमलराज और सौम्यदीप की राह हालांकि आसान नहीं रही। अमलराज ने साइप्रस के एम यियांगू को 4-3 जबकि सौम्यदीप ने आस्ट्रेलिया के डब्ल्यू हेनजेल को इसी अंतर से हराया।

भारतीय महिलाओं को हालांकि आज निराशा हाथ लगी और पांच खिलाड़ियों में से केवल मधुरिका पटकर और मौमा दास ही अंतिम 16 में जगह बना सकी लेकिन ये दोनों भी प्री क्वार्टर फाइनल में बाहर हो गई। मधुरिका को सिंगापुर की तियांनवेई फेंग ने 4-2 जबकि भारत की पूर्व नंबर एक मौमा को भी सिंगापुर की ही मेंग्यू यू ने 4-0 से हराया।

पहले दौर में बाई हासिल करने वाली पाउलोमी को नाईजीरिया की एन ल्यू ने 4-3 से हराया जबकि ममता प्रभू को सिंगापुर की जियावेई ली ने 4-0 से शिकस्त दी। के शामिनी को कनाडा की एम झांग ने 4-2 से हराया। पुरुष युगल में शरत और सौम्यदीप ने हान और साइमन गेराडा को 4-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शरत एंड कंपनी क्वार्टर फाइनल में