DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरा अगला लक्ष्य एशियाड और ओलंपिक खेल: अलका तोमर

राष्ट्रमंडल खेलों में महिला कुश्ती में भारत के लिये स्वर्ण पदक जीतने वाली अलका तोमर ने सोमवार को कहा कि अब उनका अगला लक्ष्य एशियाड और ओलंपिक खेलों का पदक है। राष्ट्रमंडल खेलों में अपने प्रदर्शन से काफी खुश और उत्साहित नजर आ रही अलका ने कहा कि वह आज जिस स्थान पर हैं वहां तक पहुंचाने में उनके माता-पिता और कोच जबर सिंह सोम का बहुत बड़ा हाथ है।

अगले महीने चीन में होने वाले एशियाड और ओलंपिक खेलों का जिक्र करते हुए अलका ने कहा कि देश के लोगों को उनसे जो उम्मीदे हैं उन पर वह खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगी। इससे पहले रविवार को मेरठ पहुंचने पर लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। अलका के गांव सिसौली में तो दिपावली जैसा माहौल दिखा। गांव वालों ने ढोल नगाड़े और आतिशबाजी के साथ अलका का स्वागत किया।

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति एनके तनेजा ने विवि की तरफ से पहलवान सुशील कुमार और अलका को सम्मानित करने की घोषणा की। बेटी के स्वर्ण पदक जीतने से काफी खुश नजर आ रही मां मुन्नी देवी और दादी शांति देवी ने कहा कि उनके कदम तो मारे खुशी के धरती पर ही नहीं पड़ रहे हैं। उन्होंने कामना की कि ईश्वर सभी को ऐसी बेटी दे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरा अगला लक्ष्य एशियाड और ओलंपिक खेल: अलका तोमर