अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माओवादियों ने की दो भाइयों की हत्या

 बलरामपुर थाना क्षेत्र के तिलाई गांव में माओवादियों ने हमला बोलकर दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी। माओवादियों ने शवों के चारों ओर पोस्टर चिपकाकर माकपा एवं पुलिस की दलाली करने के लिए हत्या करने की बात कही है। घटना के बाद माओवादियों ने पूरे गांव में जुलूस निकालकर ग्रामीणों को माकपा की दलाली न करने की चेतावनी दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की रात गांव के कालीपद चक्रवर्ती के घर 50-60 माओवादियों के एक सशस्त्र दल ने हमला बोला। परिवार के सभी सदस्यों की जमकर पिटाई की। चारों भाइयों के कमरों में घुसकर सोना, चांदी के जेवरात, नगदी, मूल्यवान सामग्री लूटी। हमला के समय माओवादियों ने गांव में बारी-बारी से कई बम विस्फोट किया। घर की सभी सामग्री तहस नहस कर दी।

कालीपद चक्रवर्ती (56) एवं उनके छोटे भाई सुकुमार चक्रवर्ती (38) को माकपा की दलाली करने के लिए मौत की सजा सुनाकर परिवार के सभी सदस्यों के सामने रस्सी से बांधकर गांव के बाहर ले जाकर एक तालाब के किनारे खड़ा करके गोलियों से भून डाला। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि माओवादियों के दल में 50-60 सदस्य थे, जिसमें 10-12 महिलाएं भी थीं।

पुलिस ने कालीपद चक्रवर्ती एवं सुकुमार चक्रवर्ती के शव बरामद किया है। घायल दो अन्य भाइयों सुनील एवं सुभाष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया है। घायल सुनील ने बताया कि माओवादी नगदी 50 हजार रुपए, जेवरात, मूल्यवान सामग्री लूटी है। उन्होंने बताया कि सभी बाहर काम करते हैं। पूजा के लिए घर आये थे।

घटना के बाद ग्रामीण आतंकित हैं। भयभीत ग्रामीण पड़ोसी के पास नहीं गये। पुलिस ने गांव से पोस्टर बरामद किया है।जिला पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार यादव ने बताया कि पूरी घटना की जांच की जा रही है। माकपा की ओर से माओवादी संत्रस के खिलाफ जुलूस निकाला गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:माओवादियों ने की दो भाइयों की हत्या