अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्पीड हेटिंग द्वारा निकाल दीजिए दिल का गुबार

आपने पहले डेटिंग सुनी, फिर स्पीड डेटिंग और अब हाजिर है स्पीड हेटिंग-खासतौर पर जब डेटिंग आपको नहीं भाती हो तो यह नई सनक आपके दिल को जरूर पसंद आएगी।

डेट पर जाने के लिए आप क्या करते हैं। सामने वाले की चापलूसी की हद तक प्रशंसा और उसको पटाने के लिए अपनी चमक दिखाते हैं लेकिन स्पीड हेटिंग पहले ही मौके में आपके दिल को पूरी तसल्ली दे देती है।

संडे एक्सप्रेस में स्पीड हेटिंग के प्रचारक कार्ल हिल ने कहा कि लोग वहां बैठ सकते हैं और वह सब वहां कह सकते हें जिससे उन्हें नफरत हो। उन्हें उकसाने वाले कार्ड दिए जा सकते हैं या फिर एक दूसरे की बेइज्जती कर सकते हैं।
   
स्पीड डेटिंग का ख्याल हिल के दिमाग में कैसे आया हुआ यह कि हिल एक बार डेट पर गए और वह उनके लिए मुसीबतों का पहाड़ साबित हुआ। उन्होंने कहा कि हालात ऐसे बने कि मेरा खुदकुशी का मन करने लगा। मैंने सोचा कि कोई और रास्ता होना चाहिए। लंदन, न्यूयॉर्क और बर्लिन में चलने वाले हिल के क्लबों में इसके बाद उदास मन की नाइटें मनाई जाने लगी।

वैलेंटाइन डे के जवाब में हिल ने डाउन विद डेटिंग का समारोह आयोजित करना शुरू किया। उन्होंने बताया कि लोग यहां फटाफट नफरत कर सकते हैं और अपने दिल का सारा गुबार निकाल सकते हैं। वे ऐसा वाकई में करते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्पीड हेटिंग द्वारा निकाल दीजिए दिल का गुबार