अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काम के आधार पर जनता के बीच जाएंगेः शरद

जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद यादव ने बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के कार्यों की प्रशंसा करते हुए लोगों से एक बार फिर राज्य की बागडोर नीतीश सरकार को सौंपने की अपील की है।

यादव ने रविवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश सरकार ने अपने कार्यकाल में बिहार को नई दिशा दी है। इस सरकार के कार्यकाल में शिक्षा, स्वास्थ्य, विधि व्यवस्था और आधारभूत संरचना समेत सभी क्षेत्रों में व्यापक परिवर्तन आया है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने राज्य के स्कूली छात्र-छात्राओं को साईकिल देकर शिक्षा से दूर बच्चों में एक नया उत्साह पैदा करने का काम किया है। आज बिहार की कई योजनाओं का अनुसरण देश के कई राज्य कर रहे हैं।

जदयू अध्यक्ष ने कहा कि साईकिल की तर्ज पर अब बिहार के नेता छात्र-छात्राओं को मोटरसाईकिल देने की बात कर रहे हैं लेकिन उन्हें यह बताना चाहिए कि मोटरसाईकिल के लिए बच्चे को पेट्रोल कौन उपलब्ध कराएगा।

उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव पर देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की नजर है और इस बार का चुनाव कई मायनों में अनूठा होगा। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी विकास को मुख्य मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ रही है और जनता को तय करना है कि वह राज्य को किस दिशा में ले जाना चाहती है।

यादव ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण देश में उग्रवाद पनप रहा है। सरकार की नीतियों के कारण बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और उड़ीसा समेत कई राज्यों के जंगलों में रहने वाले आदिवासी उग्रवादी हो रहे हैं।

मंहगाई के मुद्दे पर भी केन्द्र सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है और आज कमरतोड़ मंहगाई के कारण आम आदमी को दो जून रोटी जुटाने में दिन रात एक करना पड़ रहा है इसके बावजूद उसकी थाली पूरी नहीं हो पा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:काम के आधार पर जनता के बीच जाएंगेः शरद