फोटो गैलरी

Hindi Newsमंत्री मथुरा के काफिले पर पत्थरबाजी

मंत्री मथुरा के काफिले पर पत्थरबाजी

मंत्री पद की शपथ लेने के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र टुंडी जा रहे झामुमो विधायक मथुरा महतो के काफिले पर गोला के पास असामाजिक तत्वों ने पत्थरबाजी की। पथराव मंत्री को निशाना बना नहीं किया गया था। उनके...

मंत्री मथुरा के काफिले पर पत्थरबाजी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 09 Oct 2010 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

मंत्री पद की शपथ लेने के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र टुंडी जा रहे झामुमो विधायक मथुरा महतो के काफिले पर गोला के पास असामाजिक तत्वों ने पत्थरबाजी की। पथराव मंत्री को निशाना बना नहीं किया गया था। उनके वाहन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। थोड़ी देर बाद ही वे सुरक्षित गंतव्य की ओर निकल गए। हालांकि उनके काफिले में शामिल गाड़ियां और उधर से गुजर रहे अन्य कई वाहनों के शीशे टूट गए। घटना शुक्रवार रात आठ बजे की है। पत्थर चलानेवाले अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।


मिली जानकारी के मुताबिक गोला-रांची वाया सिकिदरी-ओरमांङी पथ पर कुल्ही व बयांग गांव के पास अचानक-अकारण वाहनों पर पत्थरबाजी शुरू हो गई। इससे मारुति स्विफ्ट, बोलेरो, स्कॉरपियो समेत दजर्नों वाहनों के शीशे टूट गए। गोला के चिकित्सक डॉ अभिनीत कुमार और मुन्ना सेठ के वाहन इसके जद में आ गए। सभी वाहन रांची से गोला की ओर आ रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें