DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटे के साथ मतभेद मीडिया की उपज: बजाज

बेटे के साथ मतभेद मीडिया की उपज: बजाज

बजाज समूह के पुरोधा राहुल बजाज ने शनिवार को कहा कि उनके अपने बेटों विशेषकर राजीव के साथ मतभेद की कथित खबरें सब मीडिया की उपज रही है।

उन्होंने बजाज समूह के कार्यसंचालन पर एक तरह से संतोष जताते हुए कहा कि उनका पूरा बजाज समूह आज 29000 करोड रुपये की नकदी पर बैठा है। बजाज यहां मीडिया कर्मियों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे। उनसे पूछा गया था कि क्या वह अभी भी अपने इस बयान पर खेद जताएंगे कि वह बेटे के बजाज स्कूटर का उत्पादन बंद करने के फैसले से दुखी हुए हैं।

बजाज ने कहा कि तुम मीडिया वालों ने ही मेरे और मेरे बेटे के बीच कथित तौर पर दरार खड़ी की है। मेरा बेटा राजीव एक अच्छा बिजनेसमैन है और वह बजाज आटो में प्रबंध निदेशक के तौर पर अच्छा काम कर रहा है। तुम लोगों ने ही उन शब्दों को एक टेलीविजन चैनल के साक्षात्कार में मेरे मुहं से बुलवाया।

इंडियन मर्चेंट चैंबर की बैठक के मौके पर वरिष्ठ बजाज ने कहा कि वास्तव में राजीव का फैसला सही था। उसने अगले साल मार्च से स्कूटर का उत्पादन बंद करने का उसका फैसला सही था। बाजार की स्थिति अब बदल चुकी है और गीयरवाले स्कूटर की मांग बढ़ी है, जबकि हम अभी भी गीयर वाले स्कूटर पर ही डटे हुए थे, इसलिए यह अच्छा कदम था।

उन्होंने कहा कि मैं अभी भी कई मुद्दों पर अपने बच्चों के साथ सहमत नहीं होता हूं, लेकिन मैं खुश हूं कि वह कारोबार को सही दिशा में आगे बढ़ा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले साल दिसंबर में ही राजीव ने 50 साल पुराने स्कूटर हमारा बजाज के बारे में घोषणा की थी कि मार्च 2011 के अंत से यह स्कूटर इतिहास हो जाएगा। एक जमाने में बजाज स्कूटर घर घर की जरूरत बन गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेटे के साथ मतभेद मीडिया की उपज: बजाज